बिहार

bihar

Gopalganj Crime News: हाथ में टॉय गन हथियार लेकर रील्स बनाने के चक्कर में बंदा पहुंच गया जेल

By

Published : Jun 5, 2023, 7:43 PM IST

गोपालगंज एक शख्स को हाथ में टॉय गन के साथ सोशल मीडिया पर रिल्स बनाना महंगा पड़ गया. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो और ग्रामीणो की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार युवक बरौली थाना क्षेत्र के पेट बिरैचा गांव का रहने वाला है. पढ़ें रील्स बनाने की पूरी कहानी...

टॉय गन हथियार लेकर रील्स बनाने में युवक गिरफ्तार
टॉय गन हथियार लेकर रील्स बनाने में युवक गिरफ्तार

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में एक शख्स को टॉय गन के साथ सोशल मीडिया पर रील्स बनाना महंगा पड़ गया. उसका वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की शिकायत ग्रामीणों ने की थी. आरोपी का नाम कमलेश कुशवाहा है. उसकी उम्र करीब 32 साल बताई जा रही है. यह शख्स वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर रहा था. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार युवक की बरौली थाना क्षेत्र के पेट बिरैचा गांव का रहने वाला है.

ये भी पढ़ें: Gopalganj Crime: जिस हथियार के संग सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड किया उसके साथ पुलिस ने दबोचा

दहशत फैलाने के मकसद बनाया था वीडियो:दरअसल इस संदर्भ में इस संदर्भ में एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि हथियार के साथ रील्स एक युवक द्वारा वीडियो बनाकर वायरल किया गया था. जिसकी शिकायत ग्रामीणों ने की थी. मामले की जांच और कार्यवाई को लेकर पुलिस ने केस दर्ज किया. पुलिस की एक टीम बनाकर मामले की जांच की गई. जांच में इस बात का खुलासा हुआ की वायरल वीडियो में युवक द्वारा लहराए गए हथियार टॉय गन था. पुलिस ने बताया कि शख्स ने सिर्फ दहशत फैलाने के मकसद से यह वीडियो बनाया था.

"ग्रामीणों की शिकायत पर युवक को गिरफ्तार किया है. वह टॉय गन के साथ सिर्फ दहशत फैलाने के उद्देश्य से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. अपने दोस्तों से वीडियो में स्पेशल इफेक्ट्स की मदद से उसने इसमें फायरिंग की आवाज भी डलवाई थी."-स्वर्ण प्रभात, एसपी

वीडियो को अपने दोस्त से कराया था एडिट:एसपी ने बताया कि पुलिस ने वीडियो में इस्तेमाल मोबाइल और हथियार भी बरामद कर लिया है. जांच में पता चला कि आरोपी ने वीडियो को अपने एक मित्र से एडिट कराया था. इसमें उसने स्पेशल इफेक्ट्स भी डलवाये थे. जिस हथियार का इस्तेमाल उसने वीडियो में किया था वह टॉय गन था. गिरफ्तार युवक ने उस टॉय गन को नगर थाने के मेन रोड स्थित केडिया गन हाउस से खरीदा गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details