बिहार

bihar

Gopalganj Crime: अवैध संबंधों का विरोध किया तो पति ने गला दबाकर कर दी हत्या! फंदे से लटकाकर फरार

By

Published : Jun 30, 2023, 7:09 PM IST

गोपालगंज में अवैध संबंध को लेकर महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई. फिर शव को फंदे से लटकाकर घर वाले भाग गये. घटना मांझागढ थाना क्षेत्र की है. पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पढ़ें पूरी खबर..

गोपालगंज में महिला की गला दबाकर हत्या
गोपालगंज में महिला की गला दबाकर हत्या

गोपालगंज:बिहार के गोपालगंजमें पति के अवैध संबंध का विरोध करना एक महिला को भारी पड़ गया. महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई. फिर उसके शव को सुसाइड बताने के लिए कमरे में फंदे से लटका दिया. ससुराल पक्ष के लोग घर छोड़कर फरार हो गये. मृतका के भाई ने बताया की उसकी बहन के पति का उसके भाई की पत्नी से अवैध संबंध चल रहा था. जिसका वह हमेशा विरोध करती थी. जिसको लेकर दोनों के बीच अक्सर विवाद होता था. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें: हाय रे दहेज..! गोपालगंज में 4 माह के गर्भवती महिला की गला दबाकर हत्या

पति-पत्नी के विवाद को लेकर कई बार हुई पंचायत: मृतका के भाई ने बताया कि पति-पत्नी के विवाद को लेकर मृतक महिला के मायकेवाले और ससुराल वालों के बीच कई बार पंचायत भी हो चुकी है. लेकिन मामला शांत नहीं हुआ. इसी बीच सूचना मिली कि महिला की गला दबाकर उसकी हत्या कर शव को फंदे से लटका दिया गया. शुक्रवार को घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला की शव को कब्जे में लेकर हत्या में प्रयुक्त महिला की दुपट्टा, सहित अन्य सामान को जब्त कर लिया.

"शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. महिला की गला दबाकर हत्या कर शव को फंदे से लटका दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पति और उसके घरवालों की पुलिस तालाश कर रही है."- विशाल आनंद, थानाध्यक्ष

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल:घटना के जानकारी मिलते ही मायके वाले मृतका के घर पहुंचे. मृतका के परिजनों को रो रोकर बुरा हाल है. मृतक के भाई ने बताया कि अक्सर दोनों के बात मारपीट होती थी. कई बाद पंचायत के माध्यम सो मामले के सुलझाने की कोशिश की लेकिन पति अपने मनमर्जी चलता था और आज उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई. बहरहाल पुलिस मामले का तफ्तीश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details