बिहार

bihar

Gopalganj News: पश्चिम बंगाल तृणमूल कांग्रेस नेता की हत्या का आरोपी गोपालगंज से गिरफ्तार, साथ ले गई पुलिस

By

Published : Jul 22, 2023, 10:52 AM IST

पश्चिम बंगाल तृणमूल कांग्रेस नेता की हत्या के आरोपी को गोपालगंज के कटेया थाना क्षेत्र के डीहबगही गांव से छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार हत्यारोपी को पश्चिम बंगाल पुलिस अपने साथ लेकर चली गई है.

तृणमूल कांग्रेस नेता के हत्या का आरोपी गिरफ्तार
तृणमूल कांग्रेस नेता के हत्या का आरोपी गिरफ्तार

गोपालगंज:पश्चिम बंगाल राज्य के पुरुलिया जिला के अद्रा थाना मे तृणमूल कांग्रेस के नेता की हत्याका एक आरोपी गोपालगंज से गिरफ्तार हुआ है. पश्चिम बंगाल पुलिस ने गोपालगंज पुलिस की मदद से उसे कटेया थाना क्षेत्र के डीहबगही गांव में छापेमारी कर गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान डीहबगही गांव निवासी अमरेन्द्र पाण्डेय के बेटा रत्नेश पाण्डेय के रूप में की गई है.

ये भी पढे़ंःBihar News: गोपालगंज में मोमोज चैलेंज ने ली युवक की जान, 150 Momos खाने के बाद हुई मौत.. पिता ने लगाया हत्या का आरोप

22 जून को की गई थी हत्याः इस संदर्भ में पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात ने बताया की 22 जून 2023 को तृणमूल कांग्रेस के नेता सह रेलवे के बड़े कॉन्ट्रेक्टर पुरुलिया जिले के आद्रा थाना क्षेत्र के अरटा गांव निवासी धनंजय चौबे की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. अज्ञात अपराध कर्मीयों द्वारा 09 गोली तृणमूल कांग्रेस के नेता धनंजय चौबे को मारी गई और 02 गोली उनके सुरक्षा गार्ड शेखर दास को मारी गई थी. तृणमूल कांग्रेस नेता धनजय चौबे की मौके पर ही मौत हो गई थी.

मुख्य अभियुक्त को गिरफ्तार:उनके सुरक्षा गार्ड जख्मी हुए थे. इस संबंध में बंगाल पुलिस के द्वारा अद्रा थाना कांड से 51/23 दिनांक 23.06.2023 धारा 302/307 /120 (बी) / 34 भा० द०वि० एवं 25 / 27 आर्म्स एक्ट दर्ज कर जांच शुरू किया गया. इसी क्रम में पुरुलिया जिला के अद्रा थाना कि टीम मामले की जांच करते हुए गोपालगंज पहुंची जिन्हें गोपालगंज पुलिस के द्वारा सहयोग देते कांड के मुख्य अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया.

"पकड़ा गया आरोपी डीहबगही गांव निवासी अमरेन्द्र पाण्डेय का बेटा रत्नेश पाण्डेय है, जिसे पश्चिम बंगाल पुलिस के सुपुर्द किया गया है. अभियुक्त के पास से पुलिस ने घटना के समय प्रयुक्त कपड़ा और एक मोबाइल बरामद किया है. गिरफ्तार अभियुक्त पेशेवर अपराधी है. हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद अपने घर आकर छुपकर रह रहा था"-स्वर्ण प्रभात, एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details