बिहार

bihar

गोपालगंज में गोली मारकर युवक की हत्या, मेडिकल दुकान बंद कर लौटने के दौरान वारदात

By

Published : Aug 28, 2022, 11:00 PM IST

बिहार में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. रोजाना हत्याओं का दौर जारी है. ताजा मामला गोपालगंज जिले का है. जहां अपराधियों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. पढ़ें पूरी खबर..

Murder in Gopalganj
Murder in Gopalganj

गोपालगंजःबिहार के गोपालगंज जिलें में अपराधियों ने एक मेडिकल स्टोर संचालक की गोली मार हत्या (Businessman Murder In Gopalganj)कर दी. 2 की संख्या में बाइक सवार अपराधियों ने थावे थाना क्षेत्र के विदेशी टोला के पास वारदात को अंजाम दिया. युवक थावे स्टेशन रोड से अपना मेडिकल स्टोर बंद कर चितु टोला स्थित अपने घर को जा रहा था. इसी दौरान अपराधियों ने गोली मार दी. गोपालगंज सदर एसडीपीओ संजीव कुमार वारदात की पुष्टि की है. वारदात की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजनों की भीड़ अस्पताल में लग गई.

पढ़ें-समस्तीपुर में लूट के दौरान स्वर्ण व्यवसायी की हत्या, एक कर्मी घायल

"थावे थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक मेडिकल स्टोर संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. अपराधियों की पहचान और गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. जो भी लोग दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी."- संजीव कुमार, गोपालगंज सदर एसडीपीओ

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजाःमृत युवक की पहचान थावा थाना क्षेत्र के चितु टोला निवासी मेहंदी हसन के 22 वर्षीय पुत्र इमरान हसन के रूप में की गई है. वारदात की जानकारी मिलते ही थावे थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया है. वारदात को क्यों और किस ने अंजाम दिया है, यह अभी तक स्पष्ट नहीं है. परिजन अभी बयान देने की स्थिति में नहीं है. वहीं कुछ लोग आपसी विवाद में हत्या की बात कर रहे हैं, तो कुछ लोग पारिवारिक विवाद की बात कर रहे हैं. वारदात के पीछे क्या कारण है, जांच के बाद ही मामला स्पष्ट हो पायेगा.

पढ़ें-कम अनाज तौलने को लेकर हुए विवाद में PDS डीलर ने ग्राहक को मारी गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details