बिहार

bihar

गोपालगंज: बेवजह लोगों पर लाठी भांजना पुलिस को पड़ा महंगा, ग्रामीणों ने किया पथराव

By

Published : Nov 3, 2021, 1:56 PM IST

Updated : Nov 3, 2021, 4:36 PM IST

पंचायत चुनाव में हंगामा
पंचायत चुनाव में हंगामा ()

गोपालगंज में बिहार पंचायत के छठे चरण के चुनाव के दौरान पुलिस को बेवजह लोगों के पीटने का आरोप लगा है. घटना से नाराज ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर पथराव कर दिया. पुलिस ने दो महिला समेत 25 लोगों को हिरासत में ले लिया है.

गोपालगंज:बिहार के गोपालगंज जिले में पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Election) के दौरान पुलिस को बेवजह लाठी भांजना महंगा पड़ गया. लोगों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया. पुलिस पिटाई से नाराज लोगों ने जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन की गाड़ी पर हमला कर दिया. एसडीएम (SDM) और डीएसपी (DSP) के वाहन पर पथराव कर उनके वाहन के शीशे तोड़ दिए गए. फिलहाल मौके पर भारी मात्रा में पुलिस बल को तैनात किया गया है.

ये भी पढ़ें-JDU कार्यालय पहुंचे नीतीश कुमार, फूल मालाओं से स्वागत

दरअसल, जिले के उचकागांव थाना क्षेत्र के बंकि खाल पंचायत के इंटवा गांव में ग्रामीणों ने जिला प्रशासन के गाड़ी पर पथराव कर दिया. इस दौरान प्रशासन के दो वाहनों के शीशे तोड़ दिए गए. पुलिस दो महिला समेत दो दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. घटना के सन्दर्भ में बताया जा रहा है कि छठे चरण के हो रहे मतदान के दौरान जिले के उचकागांव थाना क्षेत्र के इटवा गांव में उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया जब प्रशासन के गश्ती दल द्वारा गश्ती की जा रही थी.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें-बोले नीतीश के मंत्री- लालू यादव 20 साल पीछे के नेता हैं, उनका समय अब खत्म हो गया

ग्रामीणों ने बताया कि गांव में दरवाजे पर एक-दो लड़की खड़ी थी. इसी दौरान पुलिस ने दोनों लड़कियों की पिटाई कर दी, जब दूसरे व्यक्ति ने कारण जानने की कोशिश की तब पुलिस ने उस व्यक्ति की भी पिटाई करते हुए लाठीचार्ज कर दिया और सभी लोगों को मारने लगे.

इसके बाद ग्रामीणों का गुस्सा भड़क उठा और जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन के गाड़ी पर हमला कर दिया. एसडीएम और डीएसपी के वाहन पर पथराव कर उनके वाहन के शीशे तोड़ दिए गए. फिलहाल मौके पर भारी मात्रा में पुलिस बल को तैनात किया गया है. पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने बताया कि इस मामले में दो महिला समेत 25 लोगों को हिरासत में लिया गया है.

ये भी पढ़ें-गया के पूर्व DTO अजय कुमार ठाकुर के आवास पर निगरानी का छापा, करोड़ों के घोटाले का है मामले

ये भी पढ़ें-अनंत नाम ही काफी है! गांव तो छोड़िए पूरे पंचायत में नहीं होगा मतदान... भाभी बनीं मुखिया

Last Updated :Nov 3, 2021, 4:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details