बिहार

bihar

गोपालगंज: ससुराल आये युवक की गला रेतकर हत्या

By

Published : Jun 6, 2021, 7:01 PM IST

गोपालगंज में ससुराल आये एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई. शव को पंचदेवरी प्रखंड के बेईली गांव के पास झाड़ियों में फेंक दिया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

गोपालगंज
गोपालगंज

गोपालगंज:पंचदेवरी प्रखंड के बेईली दसौंधी गांव में एक युवक की गला रेतकर हत्याकर दी गई. मृतक की पहचान फुलवरिया थाने के कंठी बथुआ गांव निवासी सूर्यनाथ शर्मा का 35 वर्षीय पुत्र आनंद शर्मा के रूप में हुई है. उसका शव पंचदेवरी प्रखंड के बेईली गांव के पास झाड़ी में पाया गया. मृतक फुलवरिया प्रखंड के कंठी बथुआ का रहने वाला था.

साली की शादी में शामिल होने के लिए वह लगभग एक सप्ताह से पूरे परिवार सहित पटना से ससुराल आया हुआ था. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे कटेया थानाध्यक्ष ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया है.

ये भी पढ़ें-अरवल से नवादा खींच लाई मौत, बदमाशों ने बहनोई पर चलाई गोली, निशाना चूकने से साले की मौत

युवक की हत्या
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि शनिवार की शाम मृतक के चचेरी साली की बारात आयी हुई थी. सभी लोग शादी की रस्म में व्यस्त थे. देर रात आनंद को किसी ने घर से बुलाया और उसकी गला रेतकर हत्या कर दी. सुबह शौच करने गए ग्रामीणों ने उसके शव को देखा. उसके बाद पुलिस सूचना दी गयी.

पैसे के लेनदेन में हत्या की आशंका
परिजनों का कहना है कि पैसे के लेनदेन को लेकर उसकी हत्या हुई है. वैसे पुलिस पूरे मामले की गहन छानबीन कर रही है. थानाध्यक्ष सुमन कुमार मिश्र ने बताया कि अभी तक परिजनों के द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है. पुलिस हर पहलु की जांच कर रही है. हत्या का क्या कारण है बहुत जल्द पता लग जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details