बिहार

bihar

मनचले की आ गई शामत, पहले सिर मुंडवाया, फिर पूरे मोहल्ले में घुमाया

By

Published : Mar 4, 2021, 5:31 PM IST

गया के रामपुर थाना क्षेत्र के पुलिस लाइन मोहल्ले में मनचले युवक द्वारा स्कूली छात्रा से छेड़छाड़ करना महंगा पड़ गया. गुरुवार को परिजनों ने युवक को रंगे हाथ पकड़ लिया. फिर उसका सिर मुंडवाकर, गले में तख्ती लटकाकर उसे पूरे मोहल्ले में घुमाया.

gaya
gaya

गया: जिले के रामपुर थाना क्षेत्र के पुलिस लाइन मोहल्ला में मनचले युवक द्वारा स्कूली छात्रा से छेड़छाड़ करना महंगा पड़ गया. छात्रा की शिकायत पर परिजनों ने युवक को रंगे हाथ पकड़ लिया. फिर उसका सिर मुंडवाकर, गले में तख्ती लगे बैनर लटकाकर उसे पूरे मोहल्ले में घुमाया गया.

यह भी पढ़ें:-यूपी की तरह बिहार में भी हो अपराधियों का एनकाउंटर: BJP विधायक

जानकारी के अनुसार, रामपुर थाना क्षेत्र के पुलिस लाइन मोहल्ले में एक युवक छात्रा के साथ बराबर छेड़छाड़ करता था. लड़की ने इसकी शिकायत अपने घर वालों से की. जिसके बाद परिजनों ने स्थानीय मोहल्ले वासियों के सहयोग से छेड़खानी करने के दौरान युवक को रंगे हाथ पकड़ लिया. इसके बाद मनचले युवक का सिर मुंडवा दिया गया. फिर तख्ती लिखे बैनर उसके गर्दन में लटकाकर युवक को पूरे मोहल्ले में घुमाया गया. युवक की पहचान शहर के रामपुर थाना क्षेत्र के गेवाल बिगहा निवासी आमिर अहमद के रूप में की गई है. युवक और उसके कुछ दोस्तों द्वारा लगातार छात्रा को परेशान किया जा रहा था. लड़की ने जब घटना की जानकारी अपने परिवार वालों को दे तो परिवार वाले ने इसकी लिखित सूचना रामपुर थाने को दी थी.

यह भी पढ़ें:-तारकिशोर प्रसाद पर भड़के विधानसभा अध्यक्ष, कहा- उपमुख्यमंत्री जी अपना तेवर विभाग में भी दिखाइए

युवक ने घर आकर दी थी धमकी
इस मामले में सिटी डीएसपी राज कुमार शाह ने बताया कि बुधवार की सुबह लड़की अपने मां के साथ स्कूल जा रही थी. तभी युवक ने उसकी मां को टक्कर मारकर गिरा दिया. जिसके बाद मां ने लड़की को मुहल्ले के युवक के साथ स्कूल जाने को कहा. स्कूल जाने के क्रम में मनचले ने फिर लड़की के साथ छेड़खानी की. उसके बाद शाम में मनचले ने अपने दोस्तों के साथ लड़की के घर आकर मां और छात्रा को डराया और कहा कि अगर तुम इसकी शिकायत पुलिस से करोगी तो अंजाम बुरा होगा. महिला ने इसकी शिकायत आसपास के लोगों से भी की. जिसके बाद युवक को पकड़कर उसका सिर मुंडवा कर पूरे मोहल्ले में घुमाया गया. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई. युवक को हिरासत में लेकर थाने पहुंची. हालांकि उसका दोस्त शानू फरार हो गया है. शानू की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details