बिहार

bihar

Gaya News: BJP जिलाध्यक्ष का वोट देने के नाम पर पैसे बांटने का वीडियो वायरल, कहा- चंदा का पैसा दिया

By

Published : Mar 31, 2023, 8:00 PM IST

गया में बीजेपी जिलाध्यक्ष प्रेम प्रकाश का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में बीजेपी जिलाध्यक्ष पैसा बांटते दिख रहे हैं. वहीं, पैसा देते समय वो वोट देने की भी बात सामने वालों से कर रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने अपनी सफाई दी है और कहा है कि वो अपने कार्यकर्ता को चंदा का पैसा दे रहे थे.

गया बीजेपी जिलाध्यक्ष प्रेम प्रकाश
गया बीजेपी जिलाध्यक्ष प्रेम प्रकाश

गया बीजेपी जिलाध्यक्ष का पैसा बांटते वीडियो वायरल

गया:बिहार के गया में शिक्षक व स्नातक विधान परिषद क्षेत्र गया 02 का चुनाव शुक्रवार को संपन्न हो गया है. वहीं दूसरी ओर इसके बीच एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. किसी व्यक्ति के द्वारा सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल किया गया है, जिसमें गया के बीजेपी जिलाध्यक्ष प्रेम प्रकाश (Gaya BJP District President Prem Prakash) नोट बांटते दिख रहे हैं. वायरल वीडियो में वोट देने के नाम पर पैसे बांटे जाने का जिक्र हो रहा है. पैसे देने के क्रम में जिलाध्यक्ष वोट देने की भी बात कह रहे हैं.

ये भी पढ़ें- बिहार पंचायत चुनाव: मुखिया प्रत्याशी और उसके पुत्र को ग्रामीणों ने पैसे बांटते हुए पकड़ा, जमकर की धुनाई

पैसे देने का वायरल वीडियो:नोट बांटते हुए वायरल हुआ वीडियो गया जिले के बीजेपी जिलाध्यक्ष प्रेम प्रकाश उर्फ चिंटू सिंह का है. ये कुछ लोगों के बीच खड़े हैं और उन्हें पैसे बांटे जा रहे हैं. इस बीच वोट का भी जिक्र होता है. यह वायरल वीडियो स्नातक व शिक्षक विधान परिषद चुनाव में वोट देने के 1 दिन पूर्व यानि गुरुवार का है. इसे वोट के बदले नोट देने की बात भी कही जा रही है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में इस तरह की हो रही है चर्चा:वायरल वीडियो में भाजपा जिलाध्यक्ष प्रेम प्रकाश उर्फ चिंटू सिंह कुछ लोगों को पैसे बांट रहे हैं. इस दौरान वे उनसे बातचीत भी कर रहे हैं. बातचीत के क्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष वोट देने की भी बात कहते सुने जा रहे हैं. वहीं, हर हाल में वोट देने की बात भी कही जा रही है.

बीजेपी जिलाध्यक्ष ने दी सफाई: बीजेपी जिलाध्यक्ष प्रेम प्रकाश उर्फ चिंटू सिंह ने इस मामले को लेकर सफाई दी है. उन्होंने कहा है कि वह पैसे बांट रहे हैं, लेकिन वह पैसा चंदा का है. इससे शिक्षक या स्नातक के विधान परिषद चुनाव का कोई ताल्लुक नहीं है. बीजेपी नेता ने कहा कि वे अपने शेरघाटी स्थित घर पर आए हुए थे. यहीं पर ही वोटर को नहीं, बल्कि अपने कार्यकर्ताओं को चंदा का पैसा दे रहे थे. उन्होंने कहा कि वोट के लिए पैसे बांटने की अफवाह उड़ाई जा रही है, जो कि बिल्कुल गलत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details