बिहार

bihar

Crime in Gaya: प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड में पार्टनर ही निकला साजिशकर्ता, पुलिस ने दो को दबोचा

By

Published : Feb 27, 2023, 6:07 PM IST

Property Dealer Murder Case जब अपने ही जिगर का टुकरा कातिल निकल जाए तो क्या कहेंगे. कुछ ऐसा ही हुआ है गया में. जहां प्रॉपर्डी डीलर को उसके पार्टनर ने ही मरवा दिया. आगे पढ़ें पूरी खबर...

gaya Etv Bharat
gaya Etv Bharat

गया : बिहार के गया में प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड का बड़ा खुलासा गया पुलिस की एसआईटी ने किया है. इस कांड का साजिशकर्ता प्रॉपर्टी डीलर का पार्टनर ही निकला. पुलिस की टीम ने अब तक दो अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली है. गिरफ्तार अपराधियों में बबलू पासवान और रवि पासवान शामिल हैं. यह दोनों कटारी के रहने वाले हैं. मृतक प्रॉपर्टी डीलर भी कटारी का ही रहने वाला था. गौरतलब हो कि इस घटना को अपराधियों ने गया के चंदौती थाना के समीप अंजाम दिया था.

ये भी पढ़ें - Crime in Gaya: गया में थाने के पास प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, मॉर्निंग वॉक के दौरान मारी गोली

प्रॉपर्टी डीलर के काम में पार्टनर था रवि पासवान :इस संबंध में गया एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि बीते दिनों अरुण पासवान की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुत्र के बयान पर चंदौती थाना कांड संख्या 132/23 दर्ज की गई थी. कांड के त्वरित खुलासे के लिए सिटी एसपी के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया था. कई अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया था. अनुसंधान जारी था और अब दो अपराधियों की गिरफ्तारी एसआईटी की टीम के द्वारा की गई है. गिरफ्तार बबलू पासवान का आपराधिक इतिहास रहा है.

सीसीटीवी फुटेज से की जा रही पहचान-एसएसपी :एसएसपी ने बताया कि रवि पासवान अरुण पासवान के प्रॉपर्टी डीलर के काम में पार्टनर था. इस कारोबार में लेने-देन को लेकर विवाद हुआ था. वहीं बबलू पासवान का भी अरुण पासवान के साथ पूर्व से विवाद चल रहा था. इसी को लेकर पार्टनर रवि पासवान ने पूरी साजिश रची और फिर हत्या की घटना को अंजाम दिया गया था. फिलहाल अन्य कई अपराधी फरार चल रहे हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम द्वारा छापेमारी की जा रही है. जल्द ही सभी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

''प्रॉपर्टी डीलर अरुण पासवान हत्याकांड में दो अपराधियों की गिरफ्तारी की गई है. वहीं, जो अपराधी फरार चल रहे हैं. उन्हें भी सीसीटीवी फुटेज से चिन्हित किया जा रहा है. जल्द ही सभी अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.''- आशीष भारती, एसएसपी, गया

ABOUT THE AUTHOR

...view details