बिहार

bihar

गया: मोबाइल दुकान से 6 लाख की चोरी मामले में 3 गिरफ्तार, 2 फरार

By

Published : Jan 3, 2021, 9:35 AM IST

चोरी की घटना
गया में चोरी की घटना ()

शहर में बीते दिनों मोबाइल दुकान से 6 लाख से अधिक की चोरी मामले का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है. पुलिस ने घटना में शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, अन्य दो की तलाश में छापेमारी कर रही है.

गया:घुघरीटाड़ मोहल्ले के आर.एस. इंटरप्राइजेज मोबाइल दुकान में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले शातिर चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 26 दिसंबर की रात को शातिरों ने मोबाइल दुकान से 6 लाख रुपए के मोबाइल की चोरी कर ली थी. एसपी ने चोरी की घटना के मद्देनजर त्वरित कार्रवाई करते हुए एक टीम का गठन किया . जिसने महज 6 दिनों के भीतर मामले का उद्भेदन कर लिया.

शटर काटकर 67 मोबाइल उड़ा ले गए थे शातिर
सिटी एसपी राकेश कुमार ने बताया कि बीते 26 दिसंबर की रात चोरों ने मोबाइल दुकान का शटर काटकर लगभग 6 लाख रुपये के 67 पीस विभिन्न ब्रांडों के मोबाइल फोन, चार्जर एवं अन्य पार्ट्स की चोरी की थी. इस संबंध में पीड़ित दुकानदार ने विष्णुपद थाना में शिकायत दर्ज कराया था. कांड के उद्भेदन हेतु एक टीम बनाई गई. टीम ने चोरी गए मोबाइल की तकनीकी जांच हेतु सर्विलांस पर लिया गया. इस दौरान एक मोबाइल के एक्टिव होने की जानकारी मिली. जिसके बाद छापामारी करते हुए इस मामले में 3 युवकों को गिरफ्तार किया गया.

देखें रिपोर्ट

दो अन्य अपरधियों की तलाश जारी
वहीं, राकेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के पास से चोरी गए 67 मोबाइल में से 56 मोबाइल की बरामदगी कर ली गई है. वहीं, उक्त चोरी की घटना के मामले में बाराचट्टी थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव निवासी सोनू कुमार, मोहनपुर थाना क्षेत्र के अमकोला गांव निवासी विशाल कुमार और अजनावा गांव से विभीषण कुमार को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही पुलिस को पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि चोरी की घटना में उन तीनों के अलावे दो अन्य अपराधी भी शामिल हैं. जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने सघन छापेमारी अभियान कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details