बिहार

bihar

अनियंत्रित हाइवा ने खनन विभाग की गाड़ी को मारी टक्कर, चालक सहित 3 जवान की मौत

By

Published : May 22, 2020, 12:08 PM IST

खनन विभाग के दो वाहन अवैध गिट्टी के कारोबार पर नकेल कसने निकली थी. इसी क्रम में राजपुर ग्राम के पास गया की ओर से आ रहे गिट्टी लदे हाइवा ने आगे जा रहे खनन विभाग के वाहन को बुरी तरह से रौंद दिया.

gaya
gaya

गयाः जिले के गया-पंचानपुर मुख्य मार्ग राजमार्ग संख्या-7 पर गिट्टी लदे हाइवा ने खनन विभाग के वाहन को रौंद दिया. जिसमें एक सैप जवान, दो गृहरक्षक और एक चालक की मौत हो गई. पुलिस ने सभी शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गया मेडिकल अस्पताल भेज दिया है.

अवैध गिट्टी का कारोबार
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि खनन विभाग के दो वाहन अवैध गिट्टी के कारोबार पर नकेल कसने निकली थी. इसी क्रम में राजपुर ग्राम के पास गया की ओर से आ रहे गिट्टी लदे हाइवा ने आगे जा रहे खनन विभाग के वाहन को बुरी तरह से रौंद दिया. ट्रक लगभग 60 मीटर तक वाहन को घसीटते हुए ले गई. जिससे वाहन के परखच्चे उड़ गए. वहीं घटना के बाद मौके पर से वाहन चालक फरार हो गया.

गश्ती गाड़ी को हाइवा ने मारी टक्कर

छानबीन में जुटी पुलिस
घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने और ट्रक के नीचे दबे खनन विभाग के वाहन को जेसीबी की मदद से निकाला. पंचानपुर ओपी अध्यक्ष विभूति भूषण ने बताया कि पुलिस ने वाहन जब्त कर लिया है. साथ ही मामले की छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details