बिहार

bihar

CAA के विरोध में RJD विधायकों का ऐलान- करेंगे CM नीतीश की समीक्षा बैठक का बहिष्कार

By

Published : Dec 18, 2019, 9:29 PM IST

आरजेडी विधायक ने कहा कि देश को आजाद कराने में जितनी भागीदारी हिंदुओं की है, उतनी ही मुस्लिमों की है. इसके चलते भारतीय संविधान को आघात पहुंचाने, देश की एकता और अखंडता को बांटने वाले, जो देश के टुकड़े-टुकड़े करने पर उतारू हैं.

सीएम नीतीश कुमार
सीएम नीतीश कुमार

गया:दो दिवसीय दौरे पर गया पहुंचे सीएम नीतीश गुरुवार को जिले के सभी विधायकों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे. इस समीक्षा बैठक का आरजेडी ने बहिष्कार कर दिया है. इस बाबत बोधगया से आरजेडी विधायक कुमार सर्वजीत ने बताया कि हमारी पार्टी के सभी विधायकों ने सीएम नीतीश की बैठक का बहिष्कार कर दिया है. उन्होंने इसकी वजह नागरिकता संशोधन अधिनियम बताया है.

आईएमआई हॉल में आयोजित होने वाली सीएम नीतीश कुमार की समीक्षा बैठक का बहिष्कार करते हुए आरजेडी एमएलए सर्वजीत कुमार ने कहा कि हम सीएए का विरोध करते हैं. इसके चलते हम उस पार्टी का भी विरोध करते हैं, जो इस कानून का समर्थन करती है. बैठक के बहिष्कार को लेकर आरजेडी के तमाम विधायकों ने बैठक कर ये निर्णय लिया है.

कुमार सर्वजीत, आरजेडी विधायक

सभी बैठकों का बहिष्कार
आरजेडी विधायक ने कहा कि देश को आजाद कराने में जितनी भागीदारी हिंदुओं की है, उतनी ही मुस्लिमों की है. इसके चलते भारतीय संविधान को आघात पहुंचाने, देश की एकता और अखंडता को बांटने वाले, जो देश के टुकड़े-टुकड़े करने पर उतारू हैं. नागरिकता संशोधन कानून को लेकर हमारा विरोध लगातार जारी रहेगा. हमलोग देश को किसी भी सूरत में टूटने नहीं देंगे. गुरुवार की बैठक में हम उपस्थित नहीं होंगे. जब तक नागरिकता संशोधन कानून वापस नहीं लिया जाएगा, तब तक नीतीश सरकार की किसी भी बैठक में शामिल नहीं होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details