बिहार

bihar

गढ़वा: पुलिस पदाधिकारी की हार्ट अटैक से मौत, सलामी के साथ दी गई अंतिम विदाई

By

Published : Jul 17, 2020, 9:33 PM IST

गढ़वा जिले में हार्ट अटैक होने की वजह से पुलिस पदाधिकारी मुन्ना शर्मा की मौत हुई है. पोस्टमार्टम के बाद शव को पुलिस लाइन लाया गया. जहां पुलिस पदाधिकारियों और जवानों ने अंतिम सलामी दी. इसके बाद मृतक पुलिस पदाधिकारी के शव को उनके गांव भेज दिया गया.

गढ़वा/गया
गढ़वा/गया

गढ़वा/गया:जिले में एक पुलिस पदाधिकारी मुन्ना शर्मा की हार्ट अटैक से मौत हो गई. मेडिकल परीक्षण के पश्चात उन्हें मृत घोषित किया गया. उसके बाद गढ़वा पुलिस लाइन में सलामी के साथ उन्हें अंतिम विदाई दी गई. वहो बिहार के गया जिले के बेलागंज थाना क्षेत्र के रहने वाले थे.

पुलिस पदाधिकारी की हार्ट अटैक से मौत
बता दें कि मुन्ना शर्मा जिले के श्रीबंशीधर थाना में एएसआई के पद पर कार्यरत थे. इसके पूर्व वह भवनाथपुर थाना में कार्यरत थे. उसका ट्रांसफर भवनाथपुर थाना से श्रीबंशीधर थाना में किया गया था. 29 जून को श्रीबंशीधर थाना में योगदान करने बाइक से आ रहे मुन्ना शर्मा तुलसीदामर बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हो गए थे. ठीक होने के बाद उन्होंने वंशीधर थाना में योगदान किया था.

वह गुरुवार को अपना सामान ले जाने के लिए भवनाथपुर थाना गए थे. रात्रि में शौच करने शौचालय में गए थे, जहां वह गिर गए. पुलिस के जवानों ने उन्हें इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. डॉक्टर ने मौत का कारण हार्ट अटैक बताया है.

इसे भी पढ़ें-रांचीः आईएमए ने कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या पर जताई चिंता, सरकार से की ये अपील

पुलिस पदाधिकारियों और जवानों ने दी अंतिम सलामी
पुलिस के जवानों ने डॉक्टर की रिपोर्ट पर यकीन नहीं किया. वे मुन्ना शर्मा को पहले श्री वंशीधर अनुमंडलीय अस्पताल और बाद में सदर अस्पताल गढ़वा लेकर आए. जहां डॉक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया. पोस्टमार्टम के बाद उनके शव को पुलिस लाइन ले जाया गया. वहां उन्हें पुलिस पदाधिकारियों और जवानों ने अंतिम सलामी दी. उसके बाद उनके शव को उनके गांव भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details