बिहार

bihar

Crime In Gaya: पुलिस ने देसी कट्टे के साथ 1 को दबोचा, अपराधिक घटना को अंजाम देने की थी साजिश

By

Published : Mar 27, 2023, 9:26 AM IST

अपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए इकट्ठा हुए अपराधियों को गिरफ्तार करने गई पुलिस ने एक युवक देसी कट्टे के साथ धर दबोचा है. पुलिस का कहना है कि ये लोग शहर में किसी घटना को अंजाम देने के फिराक में लगे थे.

पुलिस ने देसी कट्टे के साथ 1 को दबोचा
पुलिस ने देसी कट्टे के साथ 1 को दबोचा

गयाः बिहार के गया में पुलिस की टीम ने अपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में लगे एक गिरोह के खिलाफ छापेमारी की. इस दौरान एक को देसी कट्टे के साथ गिरफ्तार कर लिया. वहीं, अन्य अपराधी पुलिस के आने की भनक लगते ही मौके से फरार हो गए. पकड़े गए आरोपी से पूछताछ के बाद इस गिरोह के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढे़ंः Gaya News: गया पुलिस का खुलासा- 'जिसने बचाया उसी को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला'

डेल्हा थाना की पुलिस को मिली थी सूचनाः गया शहर के डेल्हा थाना की पुलिस को सूचना मिली थी कि मार्शिलिंग यार्ड के टूटे क्वार्टर के समीप कुछ लड़के अवैध हथियार के साथ इकट्ठा हुए हैं. वे किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं. इस तरह की जानकारी होने के बाद डेल्हा थानाध्यक्ष ने वरीय पदाधिकारियों को इससे अवगत कराया. निर्देश मिलने के बाद डेल्हा पुलिस की टीम चिन्हित स्थान पर छापेमारी करने पहुंची.

पुलिस की भनक लगते ही भागे अपराधी:इस बीच पुलिस के आने की भनक लगते ही अपराधी भागने लगे, लेकिन पुलिस की टीम ने मौके से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपी के पास से एक देसी कट्टा बरामद किया गया है. इसकी पहचान सौरभ पांडे के रूप में हुई है, जो गया के मुफस्सिल थाना अंतर्गत जनकपुर मोहल्ले का रहने वाला बताया गया है. वहीं, शेष फरार अपराधियों के संबंध में भी पुलिस ने गिरफ्त में आए युवक से जानकारी हासिल की है. अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छापेमारी चल रही है.

पुलिस कार्रवाई में एक की गिरफ्तार:इस संबंध में गया एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि डेल्हा थाना अंतर्गत मार्शिलिंग यार्ड के पास कुछ अपराधिक तत्व के युवक जुटे थे. उनकी योजना किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने की थी. पुलिस की कार्रवाई में एक की गिरफ्तारी की गई है. वहीं, कई अन्य फरार हो गए. पुलिस फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

"कुछ अपराधिक तत्व किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में थे, जिसकी जानाकरी पुलिस को मिली, फिर टीम बनाकर छापेमारी के लिए भेजा गया. जहां से एक आरोपी की गिरफ्तारी की गई है, कई लोग फरार हो गए हैं, लेकिन उनकी भी गिरफ्तारी जल्द हो जाएगी"- आशीष भारती, एसएसपी गया

ABOUT THE AUTHOR

...view details