बिहार

bihar

Gaya News : बिजली के करंट की चपेट में आया बेटा.. बचाने पहुंची मां.. दोनों की हुई मौत

By

Published : Jul 8, 2023, 4:05 PM IST

गया में दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है. यहां पर 15 वर्षीय एक किशोर की करंट लगने से मौत हो गयी. बेटे की मौत की खबर सुन जब मां बचाने पहुंची तो उसकी भी जान चली गयी. आगे पढ़ें पूरी खबर...

gaya Etv Bharat
gaya Etv Bharat

गया : बिहार के गया में मां-बेटे की दर्दनाक मौत की घटना सामने आई है. गया जिले के टिकारी प्रखंड क्षेत्र में मउ ओपी क्षेत्र में यह घटना हुई है. बताया जाता है, कि पुत्र की करंट लगने की खबर मिलते ही मां अपने बच्चे को बचाने को मौके पर पहुंच गई. इसी क्रम में वह भी करंट की चपेट में आ गई और इस दर्दनाक घटना में मां और बेटे दोनों की मौत हो गई है.

ये भी पढ़ें - गया में करंट की चपेट में आने से 2 दोस्त सहित 3 लोगों की मौत

मंदिर में पूजा करने जा रहा था बेटा :यह घटना गया के टिकारी प्रखंड अंतर्गत मउ ओपी क्षेत्र में घटित हुई है. संडा गांव निवासी अजय शर्मा का 15 वर्षीय पुत्र रिशु कुमार मंदिर में पूजा करने घर से निकला था. इसी क्रम में रास्ते में झूलते तार में प्रवाहित करंट की चपेट में आ गया. 15 वर्षीय रिशु कुमार की करंट लगने की खबर से संडा गांव में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. मां सुनीता देवी भी दौड़ती हुई आई और अपने बेटे को बचाने की कोशिश करने लगी. इस क्रम में वह भी बिजली के करंट की चपेट में आ गई.

घटना की सूचना के बाद पहुंची पुलिस :इस घटना के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है. वहीं, मां-बेटे की मौत की खबर के बाद परिजनों में कोहराम मच गया और उनका रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है. मां-बेटे की करंट से मौत के बाद मउ ओपी की पुलिस पहुंंची. संडा पंचायत के मुखिया रामजी शर्मा के द्वारा पीड़ित परिवार को कबीर अंत्येष्टि योजना की राशि दी गई.

''करंट की चपेट में आने से मां और बेटे की मौत हो गई है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है.''-राहुल कुमार, मऊ ओपी प्रभारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details