बिहार

bihar

Gaya Crime News: विवाहिता ने 5 साल बाद दर्ज कराई यौन शोषण की प्राथमिकी, छानबीन में जुटी पुलिस

By

Published : Jul 2, 2023, 6:46 AM IST

गया में एक विवाहिता ने एक कंपनी से जुड़े शख्स के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है. घटना जिले के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र का है. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर..

दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज
दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज

गया:बिहार के गया में विवाहिता ने यौन शोषण किए जाने की प्राथमिकी दर्ज कराई (Married Woman File Misdeeds FIR) है. यौन शोषण का मामला वर्ष 2017 का बताया गया है. इस तरह 5 साल बाद इस मामले को थाने में लाया गया है. जिले के मगध विश्वविद्यालय थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- Jamui Crime: लड़की का 3 साल से कर रहा था यौन शोषण, शादी की बात की तो फरार हुआ युवक

5 साल बाद दर्ज कराया यौन शोषण का मामला:बताया जा रहा है कि गया शहर की रहने वाली एक विवाहिता ने मगध विश्वविद्यालय थाना में यौन शोषण की घटना की प्राथमिकी दर्ज कराई है. यौन शोषण करने का आरोप एक संस्था से भी जुड़े शख्स पर लगाया गया है. जानकारी के अनुसार संस्था में पीड़िता के पति काम करते थे. इसी क्रम में विवाहिता का यौन शोषण किया गया. इस तरह 5 साल बाद पीड़िता के द्वारा यौन शोषण किए जाने की प्राथमिकी मगध विश्वविद्यालय थाने में दर्ज कराई गई है.

2017 में यौन शोषण करने का आरोप:पुलिस के अनुसार बोधगया प्रखंड क्षेत्र के रहने वाले एक संस्था से जुड़े शख्स के खिलाफ विवाहिता ने यौन शोषण करने की प्राथमिकी दर्ज कराई है. प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है. हालांकि, पीड़िता के शनिवार को देर से पहुंचने के कारण मगध विश्वविद्यालय की पुलिस उसका मेडिकल नहीं करा सकी है. रविवार को मेडिकल जांच की प्रक्रिया पूरी की जाएगी. केस दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है और अग्रतर कार्रवाई हो रही है.

"एक शख्स के खिलाफ एक विवाहिता ने यौन शोषण किए जाने की प्राथमिकी दर्ज कराई है. प्राथमिकी दर्ज कर मगध विश्वविद्यालय थाना की पुलिस मामले की छानबीन करते हुए अग्रतर कार्रवाई में जुटी है. पीड़िता के द्वारा बताया गया है कि वर्ष 2017 में उसका यौन शोषण किया गया था. एक संस्था से जुड़े शख्स के द्वारा यौन शोषण की घटना की गई थी. फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए अग्रतर कार्रवाई की जा रही है."- अविनाश कुमार, थानाध्यक्ष, मगध विश्वविद्यालय थाना, गया

ABOUT THE AUTHOR

...view details