बिहार

bihar

Gaya Crime : गया में ऑनलाइन शॉपिंग एप के कार्यालय में लूट, कर्मियों को बंधक बनाकर वारदात को दिया अंजाम

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 8, 2023, 9:45 PM IST

गया में एक बार फिर से अपराधियों का तांडव देखने को मिला है. ऑनलाइन शॉपिंग एप के कार्यालय में अपराधियों ने कर्मियों को बंधक बनाकर वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गयी है. पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

गया : बिहार के गया में ऑनलाइन शॉपिंग एप के कार्यालय में लूट की वारदात हुई है. आधा दर्जन की संख्या में आए अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया. यह घटना गया-पटना मुख्य रोड पर स्थित कंडी मोहल्ले के पास हुई है. घटनास्थल कोतवाली थाना क्षेत्र का बताया जाता है. कर्मियों को बंधक बनाकर इस तरह की घटना की गई. घटना के बाद कई मोबाइल भी लेकर अपराधी भाग निकले हैं. 1.15 लाख कैश की लूट किए जाने की खबर है.

गया में लूट :बताया जा रहा है, कि गया-पटना रोड में स्थित कंडी नवादा गांव के समीप ऑनलाइन शॉपिंग एप का प्वाईंट संचालित किया जा रहा है. यहां यह कार्यालय इंस्टाकोड सर्विस प्राइवेट लिमिटेड के नाम से संचालित हो रहा है. कोतवाली थाना अंर्तगत कंडी गांव स्थित इस कार्यालय में अपराधी आ धमके और फिर कई कर्मियों को बंधक बना लिया. बंधक बनाने के बाद उनके साथ मारपीट भी की गई. इसके बाद अपराधी कैश लूटकर चलते बने. अपराधियों के पास हथियार भी था, जिसका भय दिखाकर इस तरह की घटना की गई है.

सूचना के बाद पहुंची कोतवाली पुलिस :इस तरह की घटना की जानकारी के बाद कोतवाली थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. हालांकि घटनास्थल को लेकर चंदौती और कोतवाली थाना की पुलिस में विवाद हुआ. हालांकि बाद में घटनास्थल कोतवाली थाना क्षेत्र का निकला और फिर कोतवाली थाना की पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई. अपराधियों को चिन्हित करने का काम शुरू कर दिया गया है. हालांकि पुलिस को फिलहाल कोई सफलता नहीं मिल पाई है. पुलिस ने मामले में पुष्टि किया है, कि 1.15 लाख कैश की लूट हुई है.

''फ्लिपकार्ट के कार्यालय में घुसकर अपराधियों ने एक लाख पंद्रह हजार रुपये की लूट कर ली है. इस मामले को लेकर पुलिस कार्रवाई कर रही है. अपराधियों को चिन्हित करने का काम शुरू कर दिया गया है. जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.''- बबन बैठा, थानाध्यक्ष, कोतवाली

ABOUT THE AUTHOR

...view details