बिहार

bihar

पति ने जहर खिलाकर की पत्नी की हत्या, बच्चा नहीं होने के चलते करता था प्रताड़ित

By

Published : Feb 17, 2021, 9:45 PM IST

गया के शेरघाटी थाना के ढाबचिरैया गांव में बुधवार को विवाहिता की जहर खिलाकर हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया. मृतका के पिता मुखु यादव ने शेरघाटी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है. मृतका बेवी देवी की उम्र करीब 35 थी. उसे बच्चा नहीं था. पति उसके साथ हमेशा मारपीट करता था.

sherghati police
शेरघाटी थाना

गया: जिले के शेरघाटी थाना के ढाबचिरैया गांव में बुधवार को विवाहिता की जहर खिलाकर हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया. मृतका के पिता मुखु यादव ने शेरघाटी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है.

यह भी पढ़ें-गया के एपी कॉलोनी में ठेकेदार को अपराधियों ने दिनदहाड़े मारी गोली, पटना रेफर

थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि मृतका बेवी देवी की उम्र करीब 35 थी. उसे बच्चा नहीं था. पति उसके साथ हमेशा मारपीट करता था. आरोप है कि पति ने जहर खिलाकर उसकी हत्या कर दी. वहीं, मृतक का पिता मुखु यादव ने कहा कि दामाद अभिमन्यु उर्फ मन्नू यादव ने फोन पर बताया था कि आपकी बेटी बेहोश हो गई है. सूचना पाकर जब हम लोग पहुंचे तो बेटी को मृत पड़ा पाया. घर में थाइमेट जहर का दुर्गंध आ रहा था. बेटी के गले पर काला निशान था. मेरी बेटी को बच्चा नहीं हो रहा था, जिसके चलते ससुराल के लोग उसे प्रताड़ित करते थे.

इधर शेरघाटी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल अस्पताल भेजा. थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने कहा कि प्राथमिकी के नामजद अभियुक्त के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. पुलिस मामले में छानबीन कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details