बिहार

bihar

Gaya News : ननिहाल में रहकर पढ़ाई करने वाली 12 वर्षीय बच्ची की नदी में डूबने से मौत, मोरहर नदी में हुआ हादसा

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 12, 2023, 10:50 PM IST

गया में दर्दनाक हादसा हुआ है. मोरहर नदी में नहाने के दौरान डूबने से 12 साल की बच्ची की मौत हो गयी. इस घटना के बाद परिवार में मातम पसरा हुआ है. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. आगे पढ़ें पूरी खबर...

gaya Etv Bharat
gaya Etv Bharat

गया : बिहार के गया में एक 12 वर्षीय बच्ची की नदी में डूबने से मौत हो गई है. जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया. जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया. यह घटना आमस थाना क्षेत्र की है.

ये भी पढ़ें - Gaya News : आहर में डूबने से दो बच्चों की मौत, घर से निकले खेलने, खींच ले गई मौत

गया में डूबने से बच्ची की मौत :जानकारी के अनुसार मुफस्सिल थाना अंतर्गत के रहने वाले उत्तम कुमार की पुत्री 12 वर्षीय शारदा कुमारी अपने ननिहाल में रहती थी. वह अपने ननिहाल आमस थाना के चिताव खुर्द में रहकर पढ़ाई करती थी. मंगलवार को पढ़ाई के बाद वह दोपहर में गांव की सहेलियों के साथ मोरहर नदी में स्नान करने को चली गई. इस बीच वह गहरे पानी में चली गई. यह नदी में गड्ढा नुमा था और लबालब पानी भरा हुआ था. गहरे पानी में जाने के कारण शारदा डूबने लगी और फिर उसकी देखते ही देखते मौत हो गई.

ग्रामीणों ने निकाला शव :वहीं, इस तरह की घटना के बाद ग्रामीणों ने मोरहर नदी से शव को किसी प्रकार से निकाला और पुलिस को इसकी सूचना दी. घटना की जानकारी मिलते ही आमस थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. वहीं, इस तरह की घटना की जानकारी के बाद उत्तम कुमार सपरिवार मुफस्सिल से आमस के लिए रवाना हो गए. वहां पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया. बच्ची का शव देख परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हुआ है.

''12 वर्षीय एक बच्ची की मौत नदी में डूबने से हो गई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले में कार्रवाई की जा रही है.''- मृत्युंजय कुमार, थानाध्यक्ष, आमस

ABOUT THE AUTHOR

...view details