बिहार

bihar

गयाः सिंदुआरी गोलीकांड के मुख्य आरोपी की पत्नी ने दूसरे पक्ष पर लगाया धमकी देने का आरोप

By

Published : May 17, 2020, 12:25 PM IST

मामले में मुख्य आरोपी की पत्नी ने कहा कि घर में सिर्फ महिला रहती है. दूसरे पक्ष के लोग जबरन घर में धुस आते हैं. हमें धमकी देते हैं और गाली गलोज करते हैं.

गया
गया

गयाः जिले की बहुचर्चित सिंदुआरी गोलीकांड के मुख्य आरोपी की पत्नी ने दूसरे पक्ष पर जबरन घर में घुसने और धमकी देना का आरोप लगाया है. कोंच थाना में इसकी लिखित शिकायत की गई. महिला के साथ युवा हुंकार मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सिकंदर यादव भी थाना पहुंचे थे.

पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप
सिकंदर यादव ने कहा कि दूसरे पक्ष के लोग लगातार आरोपियों के परिजनों को धमकी दे रहे हैं. वे लोग दहशत के माहौल में जी रहे हैं. उन्होंने पुलिस पर भी आरोपी के परिजनों को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया.

मुख्य आरोपी राकेश कुमार की पत्नी रूपम कुमारी ने बताया कि घर में सिर्फ महिला ही रहती है. दूसरे पक्ष के लोग घर में घुमकर धमकी देते हैं और गाली-गलोज करते हैं. उन्होंने कहा कि ऐसे में बाहर निकलना मुश्किल हो गया है.

पुलिस अधिकारी से मिलने पहुंची पीड़ित और अन्य

आपसी विवाद में दो लोगों की मौत
दरअसल, मामला 6 मई का है. थाना क्षेत्र के सिंदुआरी गांव में दो पक्षों में मारपीट हुई थी. इस दौरान गोलीबारी में एक पक्ष के 2 लोगों की मौत हो गई और 2 लोग घायल हुए थे.

जिसके बाद थाने में 6 नामजदों पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

गांव में पुलिस कर रही कैंप
कोंच थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस गांव में कैंप कर रही है. शिकायतकर्ता का लिखित शिकायत स्वीकार कर लिया गया है. मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी. अन्य एक आरोपी विमलेश यादव की लगातार तालाश जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details