बिहार

bihar

पंचायत चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज, प्रत्याशी मंदिर से लेकर मतदाता के घर तक दे रहे दस्तक

By

Published : Mar 28, 2021, 2:57 PM IST

परैया प्रखण्ड के सोलरा पंचायत में मुखिया प्रत्याशी नीतू देवी भी चुनाव की घोषणा के पूर्व मैदान में उतरकर लोगों के बीच जनसंपर्क कर रही है. वहीं, पंचायत के गांव के मंदिरों से लेकर मतदाताओं के चौखट तक जा रही है.

पंचायत चुनाव
पंचायत चुनाव

गया: जिले के हर कस्बे में राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं. पंचायत चुनाव को लेकर छोटे से बड़े गांवों में राजनीतिक चर्चा और बैठकों का दौर शुरू हो गया है. वहीं, प्रत्याशी भी गांव के मंदिरों से लेकर मतदाता के चौखट तक पहुंच रहे हैं.

दरअसल, पंचायती राज व्यवस्था के विभिन्न पदों के चुनाव को लेकर जिले में सरगर्मी तेज है. जिले के 24 प्रखण्ड के 2,886 गांव में चुनावी मुद्दा से लेकर प्रत्याशी तक की चर्चा जोर-शोर से चल रही है. चुनाव की घोषणा के पूर्व प्रत्याशी मैदान में उतर गए हैं. प्रत्याशी मतदाताओं को रिझाने में गांव-गांव में दौरा कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:गुरुग्राम में द्वारका एक्सप्रेसवे पर बन रहे फ्लाईओवर की स्लैब गिरी, 3 घायल

जिले के परैया प्रखण्ड के सोलरा पंचायत में मुखिया प्रत्याशी नीतू देवी भी चुनाव की घोषणा के पूर्व मैदान में उतरकर लोगों के बीच जनसंपर्क कर रही है. वहीं, पंचायत के गांव के मंदिरों से लेकर मतदाताओं के चौखट तक जा रही है.

ये भी पढ़ें:करारी हार के बाद बदले तेवरों और रणनीति के साथ उतरेगी टीम इंडिया

मुखिया प्रत्याशी ने बताया कि सरकार ने गांव के विकास के लिए कई योजनाओं की शुरुआत की है. लेकिन इस पंचायत में विकास कही दिखता नहीं है. नल जल योजना का बदहाल स्थिति है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details