बिहार

bihar

VIDEO : गया में वोट नहीं देने पर आगबबूला हुआ मुखिया प्रत्याशी, युवक को पीटा

By

Published : Oct 14, 2021, 2:49 PM IST

Updated : Oct 14, 2021, 4:07 PM IST

गया के खिजसराय प्रखण्ड के बख्तर गांव में हारे हुए एक मुखिया प्रत्याशी ने वोट नहीं देने पर एक ग्रामीण को बुरी तरह पीट दिया. जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. पढ़ें पूरी खबर

मारपीट
मारपीट

गयाःबिहार पंचायत चुनाव (Panchayat Election) के तीसरे चरण की मतगणना प्रक्रिया संपन्न हो गई है. रिजल्ट जारी होने के बाद गया जिले में हारे हुए एक मुखिया प्रत्याशी ने उन्हें वोट नहीं देने वाले लोगों के साथ मारपीट की. जिसका विडियो भी वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिसमें हारे हुए मुखिया और उनके समर्थक एक ग्रामीण को वोट नहीं देने के लिए उसे बुरी तरह पीट रहे हैं.

ये भी पढ़ेंःशराबबंदी वाले बिहार में ट्रांसफॉर्मर को भोग लगाई शराब तो आ गई बिजली

खिजसराय प्रखण्ड के सिसवर पंचायत के बख्तर गांव में पूर्व मुखिया और उसके समर्थकों ने एक ग्रामीण की लात घूसों से धुनाई कर दी. पूर्व मुखिया खुद ग्रामीण की पिटाई करने में जुटा हुआ था. इस पिटाई के बाद गांव में दो पक्ष के बीच तनाव बना हुआ है.

पीड़ित पक्ष के लोग खिजरसराय थाना पहुंचे और पूर्व मुखिया के खिलाफ आवेदन दिया. खिजरसराय थानाध्यक्ष आलोक कुमार का कहना है कि पुलिस टीम गांव के लिए रवाना की गई है. आरोपी पूर्व मुखिया के फरार होने की बात कही जा रही है.

देखें वीडियो

वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि पूर्व मुखिया ने वोट नहीं देने वाले ग्रामीण योगेंद्र यादव को अपने समर्थकों के साथ धर दबोचा और उसकी जमकर धुनाई कर दी. एक आदमी को पीटने में मुखिया के साथ आधा दर्जन से अधिक लोग लगे थे. मुखिया भी उस व्यक्ति पर दनादन मुक्के की बरसात करने में जुटे थे. हालांकि इस मारपीट के दौरान कुछ महिलाएं बीच-बचाव के लिए आईं लेकिन उनकी एक भी नहीं चल सकी.

ये भी पढ़ेंःVIDEO: हेडमास्टर पद के लिए दो शिक्षकों की ऐसी मारपीट नहीं देखी होगी

बता दें कि खिजरसराय प्रखंड के विभिन्न पंचायतों का चुनाव पहले चरण में ही समाप्त हो चुका है. सिसवर पंचायत से इस बार कौशल यादव मुखिया पद के लिए चुने गए हैं. पूर्व मुखिया जयराम यादव इस बार चुनाव हार चुके हैं. यह बख्तर गांव के रहने वाले हैं.

Last Updated : Oct 14, 2021, 4:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details