बिहार

bihar

गया में पत्रकार पर जानलेवा हमला, क्या ऑडियो वायरल से जुड़ा है मामला?

By

Published : May 6, 2020, 11:20 AM IST

गया
गया ()

गया में कालाबजारी माफिया के खिलाफ ऑडियो वायरल करने के बाद एक पत्रकार पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है. पुलिस मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है.

गया: जिले में एक पत्रकार पर जानलेवा हमला का मामला सामने आया है. पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई है. वहीं, घायल पत्रकार का इलाज जेपीएन अस्पताल में चल रहा है.

मामला जिले के फतेहपुर प्रखण्ड का है. अरविंद कुमार नाम के एक दैनिक अखबार के पत्रकार पर जानलेवा किया गया है. घटना के संबंध में पत्रकार अरविंद कुमार ने बताया कि मंगलवार देर शाम मुझ पर जानलेवा हमला किया गया. हमले के दौरान गले में रस्सी बांध कर हत्या करने का भी प्रयास किया गया. इलाज के लिए फतेहपुर सीएचसी लाया गया. वहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए गया के जेपीएन अस्पताल रेफर कर दिया.

ऑडियो वायरल से जुड़ा है मामला!
बता दें कि पीड़ित पत्रकार अरविंद ने एक पीडीएस दुकानदार और कालाबाजारी माफिया के लोगों का एक ऑडियो वायरल किया था. इस ऑडियो में माफिया के लोगों जांच अधिकारी के संभावित कार्रवाई से बचाने के लिए एक पीडीएस दुकानदार से 25 हजार रुपये की मांग कर रहे हैं. इस माफिया के गिरोह ने दो दिन पहले अरविंद के साथ बदसलूकी करते हुए जान से मारने की धमकी दी थी, जिसके खिलाफ फतेहपुर थाना में अरविंद ने सनहा दिया था.

पुलिस मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुटी
इस संबंध में फतेहपुर थानाध्यक्ष अबुज्जैर हुसैन अंसारी ने बताया इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. वहीं, गया जिला में पत्रकार अरविंद पर हुए हमला को लेकर पत्रकार एकता संघ और श्रमजीवी पत्रकार यूनियन ने हमले की निंदा की है. प्रशासन से आरोपियों के खिलाफ त्वरित और कठोर कार्रवाई की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details