बिहार

bihar

गया: खेत में मिला नाबालिग लड़की का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

By

Published : Dec 12, 2020, 10:59 AM IST

गया जिले के मेन थाना क्षेत्र में नाबालिक युवती के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की वारदात से सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि लड़की की हत्या गला घोंटकर की गई है. शुक्रवार की सुबह किशोरी शौच के लिए घर से बाहर गई थी. इसी दौरान उसके साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की बात सामने आ रही है.

gaya
अरहर के खेत में मिला नाबालिक का शव

गया: जिले के मेन थाना क्षेत्र के एक खेत से गांव की एक नाबालिग लड़की का शव बरामद हुआ है. लड़की का शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि लड़की की हत्या गला घोंटकर की गई है. शुक्रवार की सुबह किशोरी शौच के लिए घर से बाहर गई थी. इसी दौरान उसके साथ रेप की बात सामने आ रही है. घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण व आसपास के लोग जुट गए.

भीड़ ने भी जतायी दुष्कर्म की आशंका
शव देखकर ग्रामीणों ने हत्या से पहले सामूहिक दुष्कर्म की आशंका जतायी. वहीं पुलिस दुष्कर्म की घटना से इनकार कर रही है. खेत में मिले शव को पहली बार देखने वाले लोगों ने भी आशंका जताई कि युवती के साथ दुष्कर्म हुआ है. वहीं लोगों ने ये भी संदेह जताया कि कोई एक व्यक्ति इस तरह की घटना को अंजाम देने में सक्षम नहीं हो सकता. इस घटना में कई लोगों के होने की आशंका जताई गई है.

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव
घटना की सूचना के काफी देर बाद पुलिस को घटनास्थल पर पहुंचने से ग्रामीणों में आक्रोश का महौल देखने को मिला. ग्रामीणों ने पुलिस को शव उठाने से रोक दिया. आक्रोशित लोग घटनास्थल पर वरीय अधिकारियों को बुलाने की मांग कर रहे थे. दोपहर बाद घटनास्थल पर पहुंचे विधि व्यवस्था डीएसपी सुजीत कुमार प्रभात, स्थानीय मुखिया व क्षेत्र के सामाजिक कार्यकर्ताओं के पहल के बाद आक्रोशित ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा.

मैं ,मेरी पत्नी और बेटा खेत से धान का बोझा ढ़ोने गए थे. जब सात बजे के बाद घर आए तो बेटी को नहीं देखा. काफी देर तक इंतजार करने के बाद खोजबीन शुरू की तो बेटी का शव पास के ही खेत में पड़ा मिला. मेरा या मेरे परिवार का किसी से कोई दुश्मनी नहीं है. हमलोग गरीब परिवार से हैं. खेती से जीवन यापन करते हैं. मेरी बेटी के साथ दरिंदो ने गलत काम कर सबूत छिपाने के लिए उसकी हत्या कर दी है. घटना के बाद गांव में मातम का माहौल है. वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.- मृत नाबालिग के पिता

शौच को गई नाबालिक की गला दबाकर हत्या का मामला है. हालांकि लोगों का कहना है कि युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को भी अंजाम दिया है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. जल्द ही अपराधी को चिन्हित कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा.- सुजीत कुमार प्रभात, विधि व्यवस्था डीएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details