बिहार

bihar

Gaya News : गया में शादी के दौरान सिलेंडर ब्लास्ट, कई महिलाओं समेत 10 लोग घायल

By

Published : May 24, 2023, 8:36 PM IST

गया में सिलेंडर ब्लास्ट हुआ है. इसमें कई लोग घायल हो गए हैं. यह हादसा तब हुआ जब शादी की रश्म अदायगी हो रही थी. खुशियों का माहौल गमगीन हो गया. आगे पढें पूरी खबर...

gaya Etv Bharat
gaya Etv Bharat

गया : बिहार के गया में शादी समारोह के दौरान सिलेंडर ब्लास्ट की बड़ी घटना हुई है. सिलेंडर ब्लास्ट की घटना में 10 लोग घायल हो गए हैं, जिसमें कई महिलाएं शामिल हैं. इस तरह की घटना के बाद अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. वहीं, कुछ की स्थिति गंभीर बताई जाती है. इस तरह शादी की खुशी इस घर में गम में बदल गई. टिकारी थाना क्षेत्र में इस तरह की घटना हुई है.

ये भी पढ़ें - Gaya Crime : बर्थडे पार्टी के दौरान जबरन डांस करने लगे दबंग, विरोध करने पर की कई राउंड की फायरिंग

गया में शादी के दौरान सिलेंडर ब्लास्ट :जानकारी के अनुसार टिकारी थाना के मदारपुर गांव में गैस सिलेंडर का ब्लास्ट हुआ है. गैस सिलेंडर के ब्लास्ट से आधा दर्जन महिला समेत 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिसमें कुछ की हालत ज्यादा खराब है. बताया जाता है कि इस गांव में रंजीत सिंह के घर में शादी समारोह चल रहा था. रंजीत सिंह के पुत्र नीतीश कुमार की शादी को लेकर मंडोपचछादन की रस्म में घर में खुशी व्याप्त थी, कि इसी बीच सिलेंडर का ब्लास्ट हुआ.

बनाया जा रहा था खाना और हो गया ब्लास्ट :जानकारी के अनुसार शादी की रस्म के बीच गैस सिलेंडर पर खाना बनाया जा रहा था. इसी क्रम में अचानक जोर का ब्लास्ट हुआ. सिलेंडर ब्लास्ट होते ही आग के गोले पास में शादी समारोह की रस्म में बैठी महिलाओं के बीच तेजी से गिरा. गैस सिलेंडर ब्लास्ट की घटना में आधा दर्जन महिलाएं समेत 10 लोग घायल हो गए हैं.

अस्पताल में किया गया भर्ती :इस तरह की घटना के बाद घर में शादी की खुशी अफरा तफरी, रोने चिल्लाने की घटना में व्याप्त हो गई. वहीं, गांव के लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और एंबुलेंस की मदद से सभी को टिकारी अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जाता है कि सात घायलों को मेडिकल रेफर किया गया है.

ये हैं घायल :घायलों में प्रेमकली देवी, आशा देवी, पूनम देवी, विकास कुमार, उर्मिला देवी, ज्ञानती देवी, पुतुल कुमारी, श्रीकांत सिंह, सुमन देवी, आरती देवी शामिल हैं. 7 का इलाज मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है. वही 3 कि चिकित्सा टिकारी अनुमंडलीय अस्पताल में ही की जा रही है. बताया जा रहा है कि 26 मई को इस घर से बारात जानी है. इसके बीच यह बड़ी घटना हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details