बिहार

bihar

गया: रंगदारी मांग रहे अपराधी की पिटाई, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

By

Published : Jan 25, 2021, 3:37 AM IST

गया में रंगदारी मांगने पहुंचे अपराधी की भीड़ ने जमकर पिटाई कर दी. घायल को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि घायल की स्थिति गंभीर है.

रंगदारी मांग रहे अपराधी की पिटाई
रंगदारी मांग रहे अपराधी की पिटाई

गया: डेल्हा थाना क्षेत्र में मॉब लीचिंग की घटना होते होते बच गया. रंगदारी मांगने आए शख्स को स्थानीय लोगों ने पकड़कर जमकर पिटाई कर दी, गुस्साए लोगों ने अपराधी को लात घुसे और रॉड से हमला कर बुरी तरह से घायल कर दिया. इसकी सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस ने अपराधी को लोगों की चंगुल से बाहर निकालकर मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है

जेल से बाहर आने के बाद मांग रहा था रंगदारी
दरअसल, गया के डेल्हा थाना क्षेत्र के बागेश्वरी गुमटी के पास रंगदारी मांगने वाले अपराधी की पहचान छोटू पासवान उर्फ राहुल के रूप में हुई है जो डेल्हा थाना क्षेत्र के ही रहने वाला है. छोटू पासवान पर आधा दर्जन से भी ज्यादा संगीन मामला दर्ज है और हाल ही में जेल से छूट कर बाहर निकला था. स्थानीय लोगों की माने तो अपराधी छोटू पासवान के द्वारा आये दिन आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जाता था. और पुलिस के द्वारा कोई कारवाई नहीं की जाती थी. जिससे लोगों में आक्रोश व्याप्त था.

ये भी पढ़े- गया: गणतंत्र दिवस परेड का पूर्वाभ्यास, DM-SP ने लिया जायजा

घायल मगध मेडिकल कॉलेज में भर्ती
घायल अपराधी का इलाज अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल में पुलिस की देख रेख में किया जा है. साथ ही उनलोगों के बारे में जानकारी ली जा रही है कि अपराधी छोटू पासवान किससे रंगदारी मांगने गया था और किन लोगों में हमला किया.

'छोटू पासवान नाम के एक युवक की पिटाई का मामला आया है. इसके खिलाफ कई कांड दर्ज है. जानकारी मिल रही है कि रंगदारी को लेकर वह आया था. इस बीच लोगों की भीड़ ने उसे पीटकर अधमरा किया है. इस हमले को लेकर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है'.-बबन बैठा, डेल्हा थाना प्रभारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details