बिहार

bihar

हथियार के बल पर अपराधियों ने मांगी 3 लाख रुपए की रंगदारी, नहीं देने पर दी हत्या की धमकी

By

Published : Mar 15, 2021, 12:27 PM IST

डुमरिया के सिमरी गांव निवासी राजेश पासवान से अपराधियों ने हथियार के बल पर 3 लाख रुपया और एक सिक्सर का मांग की है. वहीं, रंगदारी नहीं देने पर जान से मार देने की धमकी दी है. जिसको लेकर पीड़ित राजेश पासवान डुमरिया थाना में रविवार आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाया है.

Criminals demanded extortion
Criminals demanded extortion

गया (इमामगंज): बिहार में अपराधियों को अब पुलिस की खौफ नहीं है. 'सुशासन' में अपराधी बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. खुलेआम अपने मंसूबे को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस हाथ पर हाथ मलती रह जाती है. ताजा मामाल डुमरिया प्रखंड अंतर्गत सिमरी गांव की है. जहां शनिवार की देर रात सिमरी गांव निवासी राजेश पासवान से हथियारबंद चार की संख्या में अपराधियों ने 3 लाख रुपये और उसके साथ ही एक हथियार की भी डिमांड की. रंगदारी नहीं देने पर उन्होंने हत्या की भी धमकी दी है.

यह भी पढ़ें -व्यवसायियों से रंगदारी मांगने के आरोप में तीन गिरफ्तार

वहीं, इस दौरान अपराधियों ने डिमांड नहीं पूरा करने पर जान से मारने की धमकी दी है. इस घटना से आहत पीड़ित राजेश पासवान डुमरिया थाने में रविवार को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. इस संबंध में पीड़ित राजेश कुमार ने बताया कि जब शनिवार की रात में जब वह सोए हुए थे, तभी चार की संख्या में आए और बोले कि एक रिवल्वर और तीन लाख रुपये लेवी चाहिए. इस दौरान सभी अपराधियों ने घर के अन्य सदस्यों को कमरे में बंद कर दिया था.

उन्होंने बताया कि यह घटना रात्रि 11 बजे की है. जिसमें से कुछ लोग गांव के ही रहने वाले हैं. उन सबने बोला कि यह सभी डिमांड पूरा नहीं करोगे, तो फिर आएंगे और जान मार देने की धमकी दिया है.

यह भी पढ़ें -मोतिहारी में अपराधियों ने दो व्यवसायियों से मांगी दस लाख की रंगदारी

डुमरिया थाना अध्यक्ष विमल कुमार ने बताया कि पुलिस पीड़ित राजेश पासवान ने गांव के ही रंजीत चौधरी और उनके साथियों के द्वारा टीपीसी के नाम पर तीन लाख रुपए नकद और एक सिक्सर की रंगदारी मांगने का आवेदन थाना में दर्ज करवाया है. फिलहाल, इस घटना में शामिल रंजीत चौधरी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया. मामला संदिग्ध है जिसे देखते हुए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details