बिहार

bihar

Gaya News: गया में फल्गु नदी से युवक का शव बरामद, सीमा विवाद में उलझी दो थाने की पुलिस

By

Published : Aug 9, 2023, 11:06 PM IST

Updated : Aug 9, 2023, 11:11 PM IST

गया के विष्णुपद-मुफस्सिल फल्गु पुल के नीचे एक युवक का शव नदी में उपलाता दिखा. इसके बाद इसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंची दो थानों की पुलिस सीमा विवाद को लेकर उलझ गई. पढ़ें पूरी खबर

गया में फल्गु नदी से युवक का शव बरामद
गया में फल्गु नदी से युवक का शव बरामद

गया:बिहार केगया में फल्गु नदीमें एक शव देखा गया. शव एक युवक का था, जो काफी देर से पानी में उपला रहा था. पानी की धारा के साथ शव कभी इधर तो कभी उधर हो जा रहा था. फल्गु नदी में शव होने की सूचना मुफस्सिल और विष्णुपद दोनों थाना की पुलिस को मिली. दोनों थाना की पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन शव की बरामदगी की कार्रवाई के लिए सीमा विवाद में घंटे उलझी रही. नतीजतन शव घंटों तक नदी में उपलाता रहा.

Gaya News : 24 घंटे बाद SDRF ने फल्गु से निकाला शव, दोस्तों के साथ स्नान करने गया था किशोर

गया में फल्गु नदी से युवक का शव बरामद: जानकारी के अनुसार युवक का शव नदी में कैसे आया इसको लेकर तरह-तरह की आशंकाएं व्यक्त की जा रही है. कुछ लोग हत्या कर नदी में शव फेंके जाने की आशंका से जोड़कर देख रहे हैं, तो कुछ इसे डूबने से मौत बता रहे हैं. वहीं, पुलिस कई बिंदुओं से मामले की छानबीन में जुट गई है. शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है.


मुफस्सिल थाना की पुलिस ने शुरू की कार्रवाई : युवक के शव की बरामदगी को लेकर सीमा विवाद काफी देर तक चलता रहा. किंतु आखिरकार मुफस्सिल थाना की पुलिस ने कार्रवाई शुरू की. सीताकुंड की ओर शव नदी में रहने की स्थिति में बरामद करने की कार्रवाई शुरू की और फिर गोताखोरों की मदद से शव को नदी से बाहर निकाला.

शव की नहीं हो सकी शिनाख्त: पुलिस और लोगों की मौजूदगी में शव की शिनाख्त की कोशिश की गई. किंतु शव की शिनाख्त नहीं हो सकी. इसके बाद मुफस्सिल थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है. पुलिस शव की पहचान की कोशिश में जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि शव को मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल के शीतगृह में 72 घंटे तक रखा जाएगा. इसके बाद भी पहचान नहीं होने की स्थिति में अंतिम संस्कार पुलिस की देखरेख में की जाएगी.

"सूचना के बाद विष्णुपद थाना की पुलिस पहुंची थी. किंतु घटना का एरिया मुफस्सिल थाना क्षेत्र में आता है. इसलिए वहां की पुलिस को इसकी सूचना दी गई और फिर शव को निकाला गया है."-पंचानंद सिंह, एसआई, विष्णुपद थाना

Last Updated : Aug 9, 2023, 11:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details