बिहार

bihar

Gaya News : पश्चिम बंगाल के व्यक्ति का गया में मिला शव, पेड़ पर फंदे से लटक रहा था

By

Published : Aug 13, 2023, 8:50 PM IST

गया में शख्स का शव मिला है. शव पेड़ पर लटका हुआ था. पुलिस हत्या या आत्महत्या दोनों बिंदु पर जांच कर रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

गया : बिहार के गया में शव बरामद हुआ है. शव पश्चिम बंगाल के एक व्यक्ति का है. पुलिस ने शव को पेड़ से लटकता पाया. इसके बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया. पुलिस प्रथम दृष्टया इसे आत्महत्या का मामला मान रही है. किंतु विभिन्न बिंदुओं पर भी जांच की बात भी कह रही है. पश्चिम बंगाल का यह शख्स आखिर बाराचट्टी के इलाके में कैसे पहुंचा और संदिग्ध मौत कैसे हुई, इसका पता लगाया जा रहा है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें : गया में अलग-अलग जगह से 2 शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

गया के बाराचट्टी थाना क्षेत्र का मामला : यह मामला जिले के बाराचट्टी थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि बाराचट्टी थाना अंतर्गत बाराचट्टी हाई स्कूल के पीछे स्थित कारूबांध के पास लोगों ने पेड़ से लटकता एक व्यक्ति का शव देखा. पेड़ से एक व्यक्ति का झूलता शव देख लोगों में दहशत का माहौल कायम हो गया. पुलिस को इसकी सूचना दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और शव की बरामदगी करते हुए मामले की छानबीन में जुट गई है.

आधार कार्ड से हुई पहचान : मृतक के पास झोले से पुलिस ने रेल टिकट बरामद किया है. वहीं, झोले से आधार कार्ड आदि भी मिले. पुलिस के अनुसार आधार कार्ड से पता चला है कि मृतक पश्चिम बंगाल का रहने वाला था. आधार कार्ड से उसकी पहचान पश्चिम बंगाल के खरजुना हल्दिया मुर्शिदाबाद के रहने वाले विजय घोष पिता खिरोद घोष के रूप में हुई है.

पेड़ में ठोंका हुआ था कील, उसी में लगा था फंदा : यह घटना संदिग्ध मानी जा रही है, जिस पेड़ से शव बरामद किया गया है. उस पेड़ में कील ठोंका हुआ था. उसी कील के सहारे गमछे से झूलता शव मिला है. मृतक के शरीर के पैर के पेड़ की कुछ छोटी टहनियां को भी छू रहे थे. पुलिस इस घटना की जांच कर रही है. वहीं, यह भी पता लगाने के प्रयास में जुटी है, कि यह शख्स बाराचट्टी के इलाके में कैसे पहुंचा था.

"पेड़ से झूलता एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. मृतक की पहचान पश्चिम बंगाल के रहने वाले व्यक्ति के रूप में की गई है. मामले में आगे की कार्रवाई हो रही है".-राम लखन पंडित, थानाध्यक्ष, बाराचट्टी

ABOUT THE AUTHOR

...view details