बिहार

bihar

Gaya News: कपड़े की कतरन के बीच छुपा कर ले जा रहा था शराब, एक शख्स गिरफ्तार

By

Published : Jul 30, 2023, 7:22 AM IST

गया में शराब बरामद
गया में शराब बरामद

गया में विदेशी शराब बरामद की गई है. शराब तस्कर इसे कपड़े के कतरन के बीच छुपाकर ले जा रहे थे. गुप्त सूचना के बाद पुलिस ने 552 पेटी में विदेशी शराब बरामद की गई है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

गया: बिहार के गया में एक बार फिर शराब की बड़ी खेप बरामद की गई है. बरामद शराब की अनुमानित कीमत 50 लाख से अधिक की बताई जा रही है. गुप्त सूचना के आधार पर की गई छापेमारी में एक ट्रक से शराब की बड़ी खेप बरामद की गई है. गया एसएसपी आशीष भारती को मद्य निषेध इकाई पटना से सूचना मिली थी कि झारखंड से शराब की बड़ी खेप लाई जा रही है. इस सूचना के बाद नेशनल हाईवे2 पर बाराचट्टी थाना अंतर्गत भलुआ पेट्रोल पंप के पास वाहनों की तलाशी का अभियान शुरू किया गया.

पढ़ें-Gaya Crime : 50 लाख की विदेशी शराब बरामद, ट्रक भरकर हो रही थी सप्लाई

16 हजार 222 बोतल विदेशी शराब बरामद: इस क्रम में एक ट्रक को रोकने का इशारा पुलिस ने किया लेकिन चालक तेज गति में भगाने लगा. इसके बाद पुलिस की टीम ने वाहन को खदेड़ कर पकड़ा. ट्रक की तलाशी ली गई, तो उसमें कपड़े के कतरन के बीच में छुपा कर ले जाए जा रहे शराब की बड़ी खेप की बरामद की गई. शराब की बरामद 552 पेटियों में से 16 हजार 222 बोतल विदेशी शराब बरामद की गई है.

विभिन्न ब्रांडों की है विदेशी शराब: बरामद विदेशी शराब विभिन्न ब्रांडों की बताई जा रही है. वहीं मौके से पकड़ाए ट्रक के चालक मिथिलेश यादव से पुलिस की टीम ने पूछताछ कर रही है. ट्रक चालक उत्तर प्रदेश के सुल्तानगंज जिला अंतर्गत लभुआ थाना अंतर्गत मुकुंदपुर का निवासी मिथिलेश कुमार है. पुलिस की टीम आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. इस संबंध में गया एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि नेशनल हाईवे 2 पर बाराचट्टी थाना क्षेत्र से एक ट्रक वाहन से 552 पेटी विदेशी शराब की बरामदगी हुई है.

"गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर शराब की बड़ी खेप के साथ ट्रक चालक को गिरफ्तार किया गया है. ट्रक चालक यूपी का रहने वाला है. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. पूछताछ में मिली निशानदेही के आधार पर कार्रवाई को बढ़ाया जा रहा है."-आशीष भारती, एसएसपी, गया

ABOUT THE AUTHOR

...view details