बिहार

bihar

Gaya Crime : दहेज की खातिर विवाहिता को जहर देकर हत्या करने का आरोप, अभियुक्त गिरफ्तार

By

Published : Jul 27, 2023, 11:05 PM IST

गया में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है. दहेज के कारण जहर देकर हत्या करने के आरोप में पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है. मामले में फरार अन्य अभियुक्तों की तलाश की जा रही है. पढ़ें पूरी खबर...

gaya Etv Bharat
gaya Etv Bharat

गया : बिहार के गया में दहेज की खातिर विवाहिता को जहर देकर हत्या करने के एक अभियुक्त की गिरफ्तारी पुलिस ने कर ली है. पिछले कई महीनों से कांड के आरोपी फरार चल रहा था. फिलहाल एक की गिरफ्तारी बोधगया थाना क्षेत्र से की गई है. बताया जा रहा है कि बीते महीने में एक विवाहिता की जहर देकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले को लेकर मोहनपुर थाना में कांड संख्या 384/23 दर्ज की गई थी.

ये भी पढ़ें - गया: दहेज नहीं मिलने पर पति ने पत्नी की गला घोंटकर की हत्या

बीते महीने जहर देकर की गई थी हत्या :कांड दर्ज कराने वाले परिजनों का आरोप था, कि उनकी बेटी को मायके से दहेज लाने के लिए बराबर प्रताड़ित किया जाता है और मारपीट की जाती थी. इस क्रम में ग्रामीणों से सूचना मिली थी, कि उनकी विवाहिता बेटी की हत्या ससुराल वालों के द्वारा कर दी गई है. इस तरह की सूचना मिलने के बाद वे लोग पहुंचे तो पाया कि ससुराल के सारे लोग फरार हैं. बेटी का शव जमीन पर पड़ा हुआ था. ग्रामीणों के द्वारा बताया गया था कि जहर देकर हत्या की घटना की गई है.

पुलिस की छापेमारी में एक अभियुक्त गिरफ्तार :पुलिस की छापेमारी में एक अभियुक्त की गिरफ्तारी की गई है. गिरफ्तार अभियुक्त का नाम भविषण चौधरी है, जो कि बोधगया थाना क्षेत्र के डहरिया बीघा गांव का रहने वाला है. पुलिस की टीम गिरफ्तारी के बाद इससे पूछताछ कर रही है और अन्य फरार चल रहे अभियुक्तों के संबंध में जानकारी हासिल की है. जानकारी हासिल करने के बाद पुलिस फरार चल रहे आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है.

''दहेज को लेकर एक विवाहिता की हत्या की गई थी. ससुराल वालों के द्वारा जहर देकर हत्या की घटना की गई थी. इस मामले में कई लोग फरार चल रहे हैं. वहीं, एक आरोपित भविषन चौधरी की गिरफ्तारी की गई है. फरार चल रहे आरोपितों को पकड़ने के लिए छापेमारी तेज कर दी गई है.''- आशीष भारती, एसएसपी, गया

ABOUT THE AUTHOR

...view details