बिहार

bihar

Gaya Crime : पुलिस की मौजूदगी में हथियार का प्रदर्शन, प्राथमिकी दर्ज कर तलाश में जुटी पुलिस

By

Published : Aug 4, 2023, 4:24 PM IST

गया का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि एक युवक मोहर्रम के दिन हाथ में हथियार लेकर लहरा रहा है. गया एसएसपी ने मामले में संज्ञान लिया है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

gaya Etv Bharat
gaya Etv Bharat

गया : बिहार के गया में हथियार का प्रदर्शन करते एक युवक का वीडियो सामने आया है. यह वीडियो मोहर्रम के दिन निकाले गए ताजिया जुलूस का बताया गया है. पुलिस की मौजूदगी के बीच हथियार लेकर एक युवक सरेआम ताजिया जुलूस में घूमता रहा. अब गया एसएसपी आशीष भारती ने इस पर संज्ञान लेते हुए एफआईआर दर्ज करने का निर्देश दिया है. इसके बाद प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुट गई है.

ये भी पढ़ें - Gaya News: कुख्यात हथियार तस्कर गिरफ्तार, मिलिट्री इंटेलिजेंस के इनपुट पर SSB का एक्शन

गया में लहराया हथियार : जानकारी के अनुसार, एक वायरल वीडियो गया एसएसपी आशीष भारती को मिला. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. वीडियो में दिख रहा था, कि बीते दिन मोहर्रम के ताजिया जुलूस के दौरान हाथ में हथियार लेकर एक युवक उसका प्रदर्शन कर रहा है. आस-पास में पुलिस भी मौजूद है. वीडियो मिलने के बाद एसएसपी ने इसे गंभीरता से लिया है और गया जिले के मुफस्सिल थाना में इसकी प्राथमिकी दर्ज करने के निर्देश दिया. मुफस्सिल थाना की पुलिस केस दर्ज कर छानबीन में जुट गई है.

''वायरल वीडियो का सत्यापन किया गया है. इसके बाद मुफस्सिल थाना में प्राथमिकी दर्ज कर मिल गई है. यह वीडियो 30 जुलाई का है. मामले में हथियार लेकर चलने वाले युवक की तलाश की जा रही है. जल्द ही उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी.''- आशीष भारती, एसएसपी, गया

मुफस्सिल थाना के नौरंगा का वीडियो :यह वायरल वीडियो गया जिले के मुफस्सिल थाना अंतर्गत नौरंगा का बताया जा रहा है. जिसमें साफ दिख रहा है कि ताजिया जुलूस के दौरान हथियार लेकर एक युवक घूम रहा है. पुलिस ने सत्यापन किया तो सामने आया है कि यह वायरल वीडियो बीते 30 जुलाई की रात मोहर्रम ताजिया जुलूस के दौरान का है. इस संबंध में मुफस्सिल थाना में आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिसमें अज्ञात को आरोपित बनाया गया है.

आरोपी की तलाश में पुलिस :फिलहाल वीडियो के आधार पर पुलिस, युवक की तलाश कर रही है और मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस के अनुसार हथियार लेकर घूम रहे युवक की पहचान की कोशिश जारी है. जल्द ही उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी. वैसे बड़ी बात यह है कि वायरल वीडियो में दिख रहा है कि हथियार लेकर घूम रहा छुपते-छुपाते भी चल रहा है. हालांकि उक्त हथियार राइफल बताया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details