बिहार

bihar

Gaya News: नशे की हालत में शख्स ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, पुलिस ने देसी कट्टे के साथ पकड़ा

By

Published : Jun 3, 2023, 7:26 AM IST

गया में नशे की हालत में फायरिंग करने का मामला सामने आया है. आरोपी ने डीजे पर डांस करने के लिए जमा हुई भीड़ की तरफ गोलीबारी शुरू की दी. फायरिंग में लोग बाल-बाल बचे हैं. वहीं पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को देसी कट्टे के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

गया में गोलीबारी का आरोपी गिरफ्तार
गया में गोलीबारी का आरोपी गिरफ्तार

गया:बिहार के गया में नशे की हालत में ताबड़तोड़ फायरिंग करने वाला आरोपी गिरफ्तार हो गया है. आरोप है कि उसने लोगों को निशाना बनाकर गोलीबारी की. हालांकि गनीमत रही कि इस घटना में किसी को गोली नहीं लगी. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने देसी कट्टे के साथ उस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. तमाम लोग डीजे पर डांस करने के लिए जमा हुए थे.

ये भी पढ़ें:Gaya Viral Video: 'नशा शराब में होती तो नाचती..' एक हाथ में शराब दूसरे में पिस्टल, सरेआम झूम रहा था युवक

नशे की हालत में फायरिंग: जानकारी के अनुसार गया जिले के देहला और थाना अंतर्गत धुपरी गांव में स्थित शिव मंदिर के पास डीजे पर डांस के लिए लोग जमा हुए थे. इसी बीच राजाराम कुमार नाम के व्यक्ति ने अचानक लोगों को निशाना बनाकर फायरिंग करनी शुरू कर दी. हालांकि फायरिंग चूकती रही, जिससे किसी भी व्यक्ति को मौके पर गोली नहीं लगी और निशाने पर रहे लोग बाल-बाल बच गए. इस घटना की जानकारी लोगों ने गया एसएसपी को दी.

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस की टीम:इस तरह की घटना की जानकारी के बाद गहलोर थाना की पुलिस की टीम घटनास्थल के लिए तुरंत रवाना हो गई. पुलिस की टीम जब मौके पर पहुंची तो राजाराम कुमार मौके से भागने की कोशिश करने लगा, जिसे ग्रामीणों की मदद से पकड़ लिया गया. पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो उसके पास से देसी कट्टे की बरामदगी की गई है. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार व्यक्ति गया जिले के वजीरगंज थाना अंतर्गत कोरिघौटी गांव का रहने वाला है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन करते हुए आगे की कार्रवाई कर रही है.

देसी कट्टे के साथ आरोपी गिरफ्तार:इस संबंध में पुलिस के वरीय अधिकारी के हवाले से बताया गया है कि राजा राम कुमार नाम के व्यक्ति ने डीजे डांस के दौरान गोलीबारी की. गोलीबारी की घटना में लोग बाल-बाल बच गए. राजाराम कुमार की गिरफ्तारी हुई है. वहीं, इसके पास से देसी कट्टे की बरामदगी की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details