बिहार

bihar

Gaya Crime News: 2 साल के मासूम की गला दबाकर हत्या, आरोपी मां गिरफ्तार

By

Published : May 11, 2023, 10:55 AM IST

बिहार के गया में मां ने अपने दो साल के बच्चे की हत्या कर दी है. आमस थाना क्षेत्र अंतर्गत नारायणपुर में महिला पर बार-बार किसी दूसरे से बात करने का आरोप ससुराल वाले लगाते थे. उसी से गुस्से में आकर वह अपने बच्चे को रुम में लेकर गई और गला दबाकर मार डाला. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए आरोपी मां को गिरफ्तार किया है. पढे़ं पूरी खबर..

गया में दो साल के बच्चे की हत्या
गया में दो साल के बच्चे की हत्या

गया:बिहार के गया में 2 साल के मासूम की गला दबाकर हत्या (Mother killed Child In Gaya) करने के आरोप में मां को गिरफ्तार कर लिया गया है. आमस थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव में एक महिला पर बार-बार मायके चले जाने और मोबाइल पर किसी दूसरे व्यक्ति से बात करने का आरोप लगाया गया. उसने ससुराल और मायके पक्ष के लोगों को बुलाकर एक साथ पंचायत बैठाई. पंचायती के बाद महिला काफी गुस्से में अपने मासूम बच्चे को गला दबाकर मार डाला. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें-Bhagalpur News: पुलिस पर हमला करने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई, SP बोले- जांच के बाद लेंगे एक्शन

परिजन बच्चे को लेकर पहुंचे अस्पताल: आमसपुर थाना इलाके के नारायणपुर में बच्चे के गला दबाने के बाद आनन-फानन में परिजनों ने अस्पताल पहुंचाया. जहां औरंगाबाद जिले के मदनपुर अस्पताल लेकर जाया गया. किंतु वहां उसकी तबीयत में सुधार नहीं हुआ तब डॉक्टरों ने औरंगाबाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया. वहां लेकर जाने के क्रम में ही बच्चे की मौत हो गई. जानकारी के बाद ससुराल वालों ने आरोपी मां रूबी देवी पर बच्चे की गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया.

कलह के कारण हुआ हादसा: नारायणपुर गांव निवासी रूबी देवी की शादी दीपक कुमार के साथ हुई थी. शादी के बाद से ही वे लोग किसी बात के लिए कलह करते रहती थी. कभी भी किसी से बिना कुछ बोले ही वह मायके चली जाती थी. जानकारी के मुताबिक वह महिला किसी और से मोबाइल पर बात भी किया करती थी. उसके मोबाइल से किसी और से बात करने को ससुराल वाले संदिग्ध मान रहे थे. इसी मामले में मायके वालों को बुलाकर एक पंचायत की थी. पंचायत के बाद गुस्से में खुद को अपने कमरे में बंद कर अपने मासूम दो वर्षीय बच्चे की हत्या कर दी.

"बुधवार की रात में एक लिखित शिकायत मिली. तभी उस शिकायत के आधार पर प्राथमिकी गुरुवार को दर्ज कर की गई. ससुर रामसेवक यादव ने अपनी बहू पर आरोप लगाया है कि उसने अपने 2 वर्ष के बेटे की हत्या कर दी. केस दर्ज करने के बाद आरोपी महिला की गिरफ्तारी हुई है'. - मृत्युंजय कुमार, थानाध्यक्ष

ग्रामीणों ने किया सड़क जाम: इस मामले की प्राथमिकी दर्ज कर आमस पुलिस ने आरोपित मां को गिरफ्तार कर लिया है. प्राथमिकी ससुर रामसेवक यादव के द्वारा दर्ज कराई गई. आमस पुलिस का कहना है कि महिला रूबी देवी पर अपने 2 साल के बच्चे की गला दबाकर हत्या करने का केस दर्ज किया गया है. केस दर्ज होने के बाद आरोपी महिला की गिरफ्तारी कर ली गई है. आगे की कार्रवाई की जा रही है. वहीं, आरोपी महिला की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आक्रोशित परिजनों ने कुछ देर के लिए सड़क भी जाम किया था. पुलिस के आश्वासन के बाद सड़क जाम हटाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details