बिहार

bihar

युवक को रस्सी से बांधकर पिटाई का वीडियो वायरल,बच्चे की मौत से आक्रोशित परिजन कर रहे हैं पिटाई

By

Published : Nov 26, 2022, 3:28 PM IST

मोतिहारी में युवक को बांधकर पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral Video of Tied Man In Motihari) हुआ है. जिसमें साफ दिख रहा है कि युवक को रस्सी से बांधकर उसे पीटा जा रहा है. जिसके दर्द से वह जोर-जोर से छोड़ने को लेकर गुहार लगा रहा है.

मोतिहारी में युवक को रस्सी से बांधकर पीटने का वीडियो
मोतिहारी में युवक को रस्सी से बांधकर पीटने का वीडियो

मोतिहारी: बिहार केपूर्वी चंपारण में युवक की पिटाई का वीडियो वायरल (Viral Video Of Beat Man In East Champaran) हुआ है. जिसमें वह जोर-जोर से चिल्लाकर छोड़ने के लिए गुहार लगाता दिख रहा है. यह वीडियो जिले के पताही थाना क्षेत्र का बताया गया है. जानकारी के मुताबिक यह वीडियो बीते 15 दिनों पहले का है. जिसके मुताबिक बताया जाता है कि गांव में बीते दिनों एक किशोर की ट्रैक्टर और थ्रेसर की चपेट में आने से मौत हो गई थी. जिसके बाद थ्रेसर के मालिक गोपाल को पकड़कर मृतक के परिजनों ने बांधकर पीटा और पुलिस को सूचना देकर उसे गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

ये भी पढे़ं-सिगरेट पीकर मुंह पर फूंकने के विरोध में 10 राउंड फायरिंग, एक को लगी गोली

युवक को पीटने का वीडियो वायरल:यह मामला जिले के पताही थाना क्षेत्र के बड़का बलूआ गांव का है. जहां थ्रैसर की चपेट में आने से बच्चे की मौत हो गई थी. जिसके बाद आक्रोशित परिजनों ने ट्रैक्टर के मालिक गोपाल कुमार सिंह को पकड़कर बीते 10 नवंबर को बेरहमी से पिटाई कर रहा था. वहीं अपने बेटे की पिटाई होता देख उसके पिता ने नहीं पीटने की गुहार लगाई तब गुस्साये लोगों ने उसके पिता के साथ भी मारपीट किया. इन सारे कारनामे का वीडियो किसी युवक ने मोबाइल में कैद कर लिया और लगभग 15 दिनों के बाद उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर वायरल कर दिया.

बेटे को बचाने गये पिता को भी पीटा: इधर ट्रैक्टर मालिक गोपाल सिंह के पिता देवकी सिंह ने बताया कि उन्होंने अपनी थोड़ी सी बची जमीन को बेचकर ट्रैक्टर और थ्रेसर खरीदा था. जिसे चलाने के लिए ड्राइवर भी रखा था. कभी ड्राइवर के नहीं रहने पर मेरा बेटा गोपाल भी चला लेता था. जिस दिन यह घटना हुई उस दिन ड्राइवर ट्रैक्टर लेकर गया था. जब घटना की जानकारी मिली तब गोपाल मौके पर साइकिल से पहुंचा था. जिसके पीछे मैं भी वहां पहुंचा था. जहां मृतक बच्चे के परिजनों ने गुस्से में मेरे बेटे गोपाल को बांधकर पिटाई किया था. जब मैं अपने बेटे को छुडवाने गया तब उनलोगों ने मुझे भी मारा पीटा. जिसके बाद पुलिस ने गोपाल का इलाज कराये बिना जेल भेज दिया. थानाध्यक्ष अनुज कुमार ने बताया कि इस घटना की जानकारी पहले नहीं मिली थी ओर ना ही यह वीडियो पहले मिला था. अब यह वीडियो जो सामने आया है. उसकी सत्यता की जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

15 दिनों पहले किशोर की हुई थी मौत: घायल अवस्था में ट्रैक्टर मालिक के पिता देवकी सिंह ने बताया कि बीते 10 नवंबर को बड़का बलुआ गांव में गोपाल सिंह का ट्रैक्टर-थ्रेसर धान का थ्रेसिंग करने गया था. उसी दौरान ग्रामीण मोहन गोसाईं का पुत्र किशन कुमार उसकी चपेट में आ गया और जिससे उस बच्चे की मौत हो गई. इस घटना के बाद मोहन गोसाईं ने नजदीकी थाने में जाकर पड़ोस के महेश साह और उसके पुत्र किशन की हत्या करने का आरोप लगाया. उसके साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए थाना गेट पर हंगामा किया था. जिसके बाद थानाध्यक्ष अनुज कुमार ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया था. जिसके बाद आक्रोशित परिजनों ने उसी शाम ट्रैक्टर मालिक गोपाल सिंह को पकड़कर बेरहमी से पिटाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया. वहीं पुलिस ने गोपाल को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

यह भी पढ़ेंःदानापुर हर्ष फायरिंग मामला: नामजद फरार आरोपित ने कोर्ट में किया सरेंडर

ABOUT THE AUTHOR

...view details