बिहार

bihar

LIVE VIDEO: मंदिर में चोरी करना पड़ा महंगा, ग्रामीणों ने पेड़ से बांधकर पीटा

By

Published : Jul 20, 2021, 11:07 PM IST

video Viral in motihari
video Viral in motihari

पूर्वी चंपारण जिले के रामगढ़वा थाना क्षेत्र में चोरी करने के आरोप में एक चोर की पिटाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देंखा जा रहा है कि आरोपी को पेड़ में बाधकर पीटा जा रहा है. पढ़ें पूरी खबर...

पूर्वी चंपारण (मोतिहारी):जिला के हनुमान मंदिर (Hanuman Temple) और गैराज में चोरी करने के आरोप में एक युवक की बुरी तरह से पिटाई किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Video Viral) हो रहा है. वीडियो रामगढ़वा थाना (Ramgarhwa Police Station) क्षेत्र का बताया जा रहा है. वीडियो में ग्रामीणों द्वारा आरोपी चोर को पेड़ से बांधकर लात-घूसों से पिटाई (Thief Beating) करते देखी जा रही है.

यह भी पढ़ें -इधर होटल में घुसा व्यक्ति, उधर साइकिल लेकर रफ्फूचक्कर हुआ चोर, देखें पिटाई का LIVE वीडियो

मामला जिले के रामगढ़वा थाना क्षेत्र के कसवा टोला की है. यहां चार चोरों ने पहले गांव के हनुमान मंदिर के दानपेटी को चुरा लिया. उसके बाद सभी चोर एक गैराज में चोरी करने के लिए घुसे. गैराज में चोरी करते वक्त कुछ आवाजे सुनकर अगल-बगल के लोगों को शंका हुआ और कुछ लोग गैराज के पास पहुंचे.

देखें वीडियो

इस दौरान चोरी करने के लिए गैराज में घुसे एक चोर को ग्रामीणों ने दबोच लिया. जबकि उसके तीन अन्य साथी भागने में सफल रहे. पकड़े गए चोर को ग्रामीणों ने एक पेड़ में रस्सी से बांध दिया और फिर उसकी पिटाई शुरु कर दी. पकड़ा गया चोर रक्सौल के परेउआ का रहने वाला है.

बता दें कि ग्रामीणों के पिटाई के बाद चोर ने अपने साथियों का नाम बता दिया. पकड़े गए चोर ने अबतक किए गए चोरी की कई घटनाओं में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. पिटाई करने के बाद ग्रामीणों ने चोर को रामगढ़वा पुलिस के हवाले कर दिया.

रामगढ़वा थानाध्यक्ष ने बताया कि ग्रामीणों ने एक चोर को पुलिस के हवाले किया है. मामले की पुछताछ में चोर ने अपने अन्य साथियों का नाम बताया है. लेकिन घटना के संबंध में अब तक कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है. आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें -

VIDEO: मोबाइल चोरी करते पकड़ाया चोर, ग्रामीणों ने बिजली के पोल से बांधकर पीटा

ABOUT THE AUTHOR

...view details