बिहार

bihar

Road Accident in Motihari : ट्रक ने स्कूटी सवार दो बहनों को रौंदा, मौके पर हुई मौत

By

Published : Jul 24, 2023, 11:01 PM IST

मोतिहारी में दो बहनों की सड़क हादसे में मौत हो गयी है. दोनों बहन बैंक जा रही थी तभी ट्रक की चपेट में आ गयी. घटना स्थल पर ही दोनों की मौत हो गयी. पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

मोतिहारी : पूर्वी चंपारण जिला के मेहसी थाना क्षेत्र में रफ्तार का कहर बरपा है. एक ट्रक ने स्कूटी सवार दो सगी बहनों को रौंद दिया. दोनों बहनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों मृतकों के शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें - Road Accident In Motihari : मोतिहारी से पटना जा रही यात्रियों से भरी बस पलटी

मोतिहारी में दो बहनों की मौत :पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है. घटना मेहसी थाना क्षेत्र में एनएच 28 पर महेंद्र चौक में पास घटी है. मिली जानकारी के अनुसार मेहसी थाना क्षेत्र के अमवा गांव के रहने वाले नरेश ठाकुर की 21 वर्षीया पुत्री गुंजा और 18 वर्षीया पुत्री प्रतिमा कुमारी स्कूटी से बैंक जाने के लिए निकली थी. उन्हें पीएनबी बैंक में अपने अकाउंट का केवाईसी कराना था. इसी दौरान उनकी स्कूटी ट्रक की चपेट में आ गई और घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई.

मृतकों के घर में पसरा मातम : घटना के बाद ट्रक चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया. घटना को देख आसपास के लोग दौड़कर आए और पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और उनकी पहचान कर उनके परिजनों को सूचना दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद मृत बहनों के घर में चीख पुकार मच गई. बताया जाता है कि मृतका गुंजा कुमारी बीए फर्स्ट पार्ट और और प्रतिमा कुमारी दसवीं वर्ग की छात्रा थी.

''घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचा और ट्रक को जब्त कर लिया. घटना की जानकारी मृतका के परिजनों को दी. फिर दोनों के शव और दुर्घटनाग्रस्त स्कूटी को थाना पर लाया. परिजनों के आने के बाद आवश्यक कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.''- कृष्ण प्रसाद सिंह, मेहसी थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details