बिहार

bihar

मोतिहारी में चरम पर अपराध, बाइक सवार अपराधियों ने बुजुर्ग को मारी गोली

By

Published : Jan 17, 2020, 7:59 AM IST

motihari
वृद्ध को मारी गोली

घर के तालाब के पास बाइक सवार दो अपराधियों ने वृद्ध को गोली मार दी और वहां से फरार हो गए. अपराधियों ने वृद्ध को एक गोली सीने के पास तो दूसरी गोली ठुड्डी के पास मारी. जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

मोतिहारी: बिहार में अपराधी बेखौफ हो गए हैं. आए दिन किसी न किसी घटना को अंजाम देते हैं. ताजा मामला मोतिहारी जिले के बंजरिया थाना क्षेत्र के सिंधिया गुमटी के पास का है. जहां दूध लेकर घर लौट रहे वृद्ध को अपराधियों ने गोली मार दी. जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया. वृद्ध को इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है.

अपराधियों ने मारी गोली
सिंधिया गुमटी के पास रहने वाले शिवजी ठाकुर प्रतिदिन की तरह अपने ग्रामीण सत्यनारायण प्रसाद के यहां से दूध लेकर घर लौट रहे थे. तभी अचानक घर के तालाब के पास बाइक सवार दो अपराधियों ने शिवजी ठाकुर को गोली मार दी और वहां से फरार हो गए. अपराधियों ने शिवजी ठाकुर को एक गोली सीने के पास तो दूसरी गोली ठुड्डी के पास मारी. जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

बाइक सवार अपराधियों ने वृद्ध को गोली मार दी

छानबीन में जुटी पुलिस
गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़कर गए, तो देखा कि शिवजी ठाकुर गिरे पड़े हैं. जिसके बाद ग्रामीणों ने उन्हें इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया. जहां उनका इलाज चल रहा है. ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. छानबीन के दौरान पुलिस को घटनास्थल से गोलियों के दो खोखे बरामद हुए हैं.

Intro:"शिवजी ठाकुर अपने ग्रामीण सत्यनारायण प्रसाद के यहां से दूध लेकर घर लौट रहे थे।घर के समीप पहुंचने पर बाईक सवार दो अपराधी आए और शिवजी ठाकुर को दो गोली मारकर फरार हो गए।"

मोतिहारी।पूर्वी चंपारण जिला में अपराधी बेलगाम हो गए है।बेखौफ अपराधियों ने बंजरिया थाना क्षेत्र के सिंधिया गुमटी के पास तालाब के करीब दूध लेकर घर लौट रहे वृद्ध को दो गोली मारी है।जख्मी वृद्ध शिवजी ठाकुर का ईलाज निजी नर्सिंग होम में चल रहा है।घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जूट गई है।Body:"दूध लेकर लौट रहे थे घर"

वीओ...1..सिंधिया गुमटी के समीप के रहने वाले शिवजी ठाकुर प्रतिदिन की तरह अपने ग्रामीण सत्यनारायण प्रसाद के यहां से दूध लेकर घर लौट रहे थे।घर के समीप तालाब के पास पहुंचने पर बाईक सवार दो अपराधी आए और शिवजी ठाकुर को दो गोली मारकर फरार हो गए।अपराधियों की एक गोली शिवजी ठाकुर के सीना के पास और दुसरी गोली ठुढ़ी के पास लगी है।गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़कर गए।तो देखा कि शिवजी ठाकुर गिरे पड़े हैं।जिन्हे ग्रामीणों ने ईलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया है।घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है।ग्रामीणों के अनुसार जख्मी शिवजी ठाकुर को एक हीं पुत्र है और वह बाहर रहता है।Conclusion:"दो खोखा बरामद"

वीओएफ...घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।जहां से पुलिस ने गोलियों के दो खोखा को बरामद किया है।हालांकि,पुलिस घटना के छानबीन में जूट गई है।

ABOUT THE AUTHOR

...view details