बिहार

bihar

बेतिया: ट्रक ड्राइवर की हत्या, उपचालक 80 हजार रुपये लेकर हुआ फरार

By

Published : Feb 20, 2021, 8:36 PM IST

जिले की शिकारपुर थाना क्षेत्र में चालक की हत्या मामले में पुलिस ने गोरखपुर से ट्रक को बरामद किया है. वहीं घटना के बाद उपचालक भाड़े में मिले 80 हजार रुपये लेकर फरार है, परिजनों ने उपचालक आबिद पर हत्या की आशंका जताई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

बेतिया
ट्रक ड्राइवर की हत्या कर ट्रक लूटा

बेतिया: जिले की शिकारपुर थाना क्षेत्र में चालक की हत्यामामले में पुलिस ने ट्रक को गोरखपुर से बरामद कर लिया है. गौरतलब है कि शिकारपुर थाना क्षेत्र के मंझरिया पुल के नीचे ट्रक चालक मोहमद रिजवान का शव बरामद किया गया था.

ये भी पढ़ें.. कोरोना जांच गड़बड़ी मामले पर बोले मंगल पांडेय- सरकार है संवेदनशील, नहीं बख्शे जाएंगे दोषी

ट्रक ड्राइवर की हत्या कर ट्रक लूटा
ट्रक ड्राइवर की हत्या ट्रक में ही करके शव को फेंककर ट्रक को लूट लिया गया था. ट्रक गोरखपुर के मिलिट्री कैंट एरिया में मिला. बता दें कि नरकटियागंज से गोरखपुर जाने के क्रम में गोरखपुर टोल प्लाजा में साढ़े पांच बजे सुबह ट्रक देखा गया था. वहीं, एसडीपीओ कुंदन कुमार ने बताया कि मृतक चालक के परिजन और ट्रक मालिक से पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें.. बिहार कांग्रेस प्रभारी के सामने ही प्रदेश अध्यक्ष के साथ धक्का-मुक्की, पुलिस ने बचाया

उपचालक आबिद पर हत्या की आशंका
परिजनों ने बताया कि मृत चालक के साथ उप चालक आबिद भी था. जो हत्या के बाद से ही फरार चल रहा है. ऐसा प्रतीत हो रहा कि ट्रक में उपचालक के साथ अन्य लोग भी थे. ट्रक मालिक के अनुसार पंजाब से ट्रक लोडकर बेतिया गया था. जहां भाड़े में 80 हजार रुपये मिले थे. उपचालक आबिद पर हत्या की आशंका जताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details