बिहार

bihar

मोतिहारी: तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से 2 बाइक सवार सहित 3 की मौत

By

Published : Jan 18, 2021, 12:48 AM IST

Updated : Jan 18, 2021, 6:46 AM IST

मोतिहारी
मोतिहारी ()

बंजरिया थाना क्षेत्र में भीषण सड़क हादसे में दो बाइक सवार सहित तीन युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा किया. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराई.

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण जिला के बंजरिया थाना क्षेत्र में एशियन हाईवे-42 पर खड़वा पुल के पास एक भीषण सड़क हादसा हुआ. तेज रफ्तार बस चालक ने रविवार शाम बाइक पर सवार दो युवकों सहित तीन लोगों को रौंद दिया है. जिससे घटनास्थल पर ही तीनों की मौत हो गई. घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा किया.

घटनास्थल पर ही तीनों की मौत
जानकारी के अनुसार एक बाइक पर सवार दो लोग मोतिहारी से झखिया स्थित अपने घर जा रहे थे. उसी दौरान मोतिहारी से बेतिया जा रही तेज रफ्तार बस के चालक ने संतुलन खो दिया और बस ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी. इस दौरान वहां मौजूद एक युवक बाइक सवार को बचाने के लिए दौरा, लेकिन भी हादसे का शिकार हो गया. इस तरह दो बाइक सवार सहित एक स्थानीय युवक की मौत हो गई.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ेंःBDO ने गवाही में स्वीकारा, 'अनंत सिंह के घर बरामद हुए थे AK-47 और हैंड ग्रेनेड'

आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम
मृतकों की पहचान झखिया गांव के रहने वाले सुजीत कुमार, फिरोज चौधरी और स्थानीय मनीफ सहनी के रूप में हुई है. घटना के बाद चालक बस को घटनास्थल पर छोड़कर फरार हो गया. आक्रोशित लोगों ने बस में तोड़ फोड़ की और खड़वा पुल के पास मुआवजे की मांग को लेकर हाईवे को जाम कर दिया. घटना की जानकारी मिलने पर बंजरिया थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटवाई. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

Last Updated :Jan 18, 2021, 6:46 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details