बिहार

bihar

हथियारबंद अपराधियों ने फाइनेंस कंपनी के ऑफिस से लूटे साढ़े 4 लाख, कर्मचारियों से की मारपीट

By

Published : Feb 3, 2020, 11:36 PM IST

Updated : Feb 3, 2020, 11:41 PM IST

एसपी नवीन चंद्र झा ने बताया कि अपराधी 5 की संख्या में थे. अपराधियों ने हेलमेट पहनकर लूट की घटना को अंजाम दिया है. कंपनी के मैनेजर ने मेरे सामने हिसाब किया लगभग साढ़े चार लाख रुपये की लूट हुई है. जिसमें ग्राहकों के भी पैसे थे.

मोतिहारी
मोतिहारी

मोतिहारी:पूर्वी चंपारण जिले में अपराधियों के हौसले काफी बढ़े हुए हैं. बेखौफ अपराधियों ने पुलिस को चुनौती देते हुए एक फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में कर्मियों को बंधक बनाकर साढ़े 4 लाख रुपये लूट लिए. घटना नगर थाना क्षेत्र के आजाद नगर में एक किराए के मकान में चल रहे सोनाटा फाइनेंस कम्पनी में घटी है.

फाइनेंस कंपनी में लूट

नकाबपोश अपराधियों ने की लूट
फाइनेंस कम्पनी के मैनेजर अखिलेश सिंह ने बताया कि नकाबपोश अपराधी बाइक से आए थे. अपराधियों ने सभी कर्मियों को बंधक बनाकर लगभग एक घंटे तक लूटपाट की. जाते समय लूटेरे सीसीटीवी कैमरे का हार्ड डिस्क भी ले गए. साथ ही मैनेजर ने बताया कि अपराधियों ने सभी कर्मियों का मोबाइल और कम्पनी का लगभग साढ़े चार लाख रुपये लूट लिए. अपराधियों ने इस लूट के दौरान कर्मचारियों से मारपीट भी किया. जिसमें तीन फाइनेंसकर्मी जख्मी हुए हैं.

पेश है रिपोर्ट

'ग्राहकों के भी पैसे लूटे'
लूट की सूचना पर फाइनेंस कम्पनी के ऑफिस पहुंचे एसपी नवीन चंद्र झा ने बताया कि अपराधी 5 की संख्या में थे. अपराधियों ने हेलमेट पहनकर लूट की घटना को अंजाम दिया है. कंपनी के मैनेजर ने मेरे सामने हिसाब किया लगभग साढ़े चार लाख रुपये की लूट हुई है. जिसमें ग्राहकों के भी पैसे थे.

Last Updated : Feb 3, 2020, 11:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details