बिहार

bihar

मोतिहारी में रफ्तार का कहर, ट्रक और बाइक की सीधी टक्कर में चाचा-भतीजा की मौत

By

Published : May 24, 2022, 10:30 PM IST

मोतिहारी में चाचा भतीजा की मौत हुई है. सुगौली थाना क्षेत्र में छंगराहा गांव के नजदीक एनएच 28बी पर ट्रक और बाइक की आमने-सामने की टक्कर में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई. आगे पढ़ें पूरी खबर...

Road Accident In Motihari
Road Accident In Motihari

मोतिहारी :पूर्वी चंपारण जिला के सुगौली थाना क्षेत्र में रफ्तार का कहर बरपा (Road Accident In Motihari) है. छंगराहा गांव के नजदीक एनएच 28बी पर ट्रक और बाइक की आमने-सामने की टक्कर हो गई. टक्कर में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई. मृतकों की पहचान पश्चिम चंपारण के मझौलिया थाना क्षेत्र स्थित ओझा मठिया गांव के ओमप्रकाश शर्मा और अखिलेश शर्मा के रूप में हुई है. मृतक दोनों रिश्ते में चाचा और भतीजा थे.

ये भी पढ़ें - मोतिहारी: सिकरहना नदी में डूबने से 1 बच्चे की मौत, 2 को सुरक्षित बाहर निकाला गया

मोतिहारी में चाचा भतीजा की मौत :घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मिली जानकारी के अनुसार दोनों चाचा-भतीजा जमीन का कागज निकालने के लिए बाइक से मोतिहारी आए थे. मोतिहारी से मझौलिया लौटने के क्रम में छंगराहा गांव के समीप विपरित दिशा से तेज गति में आ रहे ट्रक से उनकी बाइक की सीधी टक्कर हो गई.

घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हुई : टक्कर इतनी तेज थी कि घटनास्थल पर ही बाइक सवार दोनों चाचा-भतीजा की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई. स्थानीय ग्रामीणों ने सुगौली पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस क्षतिग्रस्त बाइक और ट्रक को जब्त कर थाना पर ले आई.

''जिस ट्रक से टक्कर हुई थी. उस ट्रक को जब्त करके थाना पर लाया गया है. मृतकों की पहचान शुरुआत में नहीं हो पाई थी. बाद में मृतक के पॉकेट से एक छोटा मोबाइल मिला. जिस मोबाइल से फोन करके परिजन को घटना की जानकारी दी गई. परिजनों ने सदर अस्पताल पहुंचकर दोनों शव की शिनाख्त की.''- अखिलेश कुमार मिश्रा, थानाध्यक्ष, सुगौली

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


ABOUT THE AUTHOR

...view details