बिहार

bihar

पिता की रिहाई में सभी दलों के नेताओं ने की वादा खिलाफी: चेतन आनंद

By

Published : Mar 23, 2021, 7:05 AM IST

राजद विधायक चेतन आनंद ने जेल में बंद अपने पिता रिहाई को लेकर विभिन्न दलों के नेताओं के वादा खिलाफी का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि पिता को जेल गए 14 वर्ष बीत चुके हैं.

राजद कार्यकर्ताओं की बैठक
राजद कार्यकर्ताओं की बैठक

मोतिहारी: शिवहर के राजद विधायक और जेल में बंद आनंद मोहन के पुत्र चेतन आनंद मोतिहारी पहुंचे. जहां राजद कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित किया. जहां संवाददाताओं से बात करते हुए चेतन आनंद ने जेल में बंद अपने पिता आनंद मोहन के रिहाई को लेकर विभिन्न दलों के नेताओं के वादा खिलाफी का जिक्र किया.

इसे भी पढ़ें:एनएच के कई बड़े प्रोजेक्ट के सहारे बिहार की तस्वीर बदलने की तैयारी

नेताओं ने रिहाई को लेकर दिलाया था भरोसा
चेतन आनंद ने कहा कि अधिकांश राजनीतिक दलों के नेताओं ने आनंद मोहन के जेल से रिहाई के लिए प्रयास करने का भरोसा दिलाया था. लेकिन चुनाव के बाद कोई भी नेता 14 वर्षों से जेल में बंद उनके पिता आनंद मोहन के रिहाई में दिलचस्पी नहीं दिखा रहा है.

देखें रिपोर्ट.

ये भी पढ़ें:पटना पाइलट्स ने भागलपुर बुल्‍स को 2 विकेट से हराया, आज होंगे दो मुकाबले

शिवहर के विकास को लेकर सदन में उठाया सवाल
शिवहर के युवा विधायक चेतन आनंद ने बताया कि उन्होंने सदन में शिवहर विधानसभा के विकास को लेकर अपनी कई मांग रखी है. इसके साथ ही सवाल भी काफी पूछे हैं. उन्होंने कहा कि उनके पिता आनंद मोहन की जेल से रिहाई नहीं होने से उनके समर्थकों में काफी निराशा है. जबकि वह लगभग 14 वर्षों से जेल में हैं.

छोटा जिला बनाने की मांग
विधायक चेतन आनंद ने सरकार से मांग किया है कि छोटा जिला त्वरित विकास के आधार पर छोटा-छोटा जिला बनाया जाए. चेतन आनंद ने शिवहर जिला को मोतिहारी से रेलमार्ग से जोड़ने के लिए हर संभव प्रयास करने की बात कही है.

हम चाहते है कि जल्द से जल्द पिता जेल से निकले. उन्हें जेल गए हुए लगभग 14 साल हो गए है. सत्ताधारी लोगों ने भी बोला था कि मेरे पिता जी निर्दोष है. आरजेडी, जदयू या फिर बीजेपी के नेता हो. सब जानते हैं कि पिता निर्दोष है.-चेतन आनंद, राजद विधायक

ABOUT THE AUTHOR

...view details