बिहार

bihar

मोतिहारी: लालू यादव को जमानत मिलने पर महागठबंधन के नेताओं ने मनाई खुशियां, खेली होली

By

Published : Apr 18, 2021, 4:51 AM IST

लालू यादव को जमानत मिलने के बाद जिला के महागठबंधन के नेताओं ने जमकर खुशियां मनाई. नेताओं ने एक दुसरे को अबीर गुलाल लगाया और मिठाइयां बांटी. इस मौके पर पूर्व विधायक व प्रदेश प्रवक्ता राजेंद्र राम ने कहा कि लालू यादव के जेल से निकलने के बाद वैसे लोगों को नुकसान होने वाला है. जो आजकल संविधान को उलट कर जनता के ऊपर जबरन नए-नए कानूनों को थोप रहे है.

RJD celebrates lalu bail in Motihari
RJD celebrates lalu bail in Motihari

मोतिहारी: राजद सुप्रीमों लालू यादव को रांची कोर्ट से जमानत मिलने के बाद पूर्वी चंपारण जिला के महागठबंधन के नेताओं ने जमकर खुशियां मनाई. इस दौरान राजदनेताओं ने एक दुसरे को अबीर गुलाल लगाया और मिठाइयां बांटी. कोरोना के कारण राजद नेताओं ने अपने घर पर ही खुशियां बांटी. वहीं, इस मौके पर राजद के पूर्व विधायक राजेंद्र राम ने मोतिहारी स्थित अपने आवास पर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ खुशियां मनाई.

यह भी पढ़ें -सारणः लालू यादव को बेल मिलते ही समर्थकों में खुशी की लहर, मिठाई बांटकर किया इजहार

कार्यकर्ताओं में खुशी
पूर्व विधायक व प्रदेश प्रवक्ता राजेंद्र राम ने कहा कि लालू प्रसाद के जेल से बाहर आने के बाद पार्टी के कार्यकर्ताओं में काफी खुशी दिख रही है. जिसका फायदा पार्टी को होगा. उन्होंने एनडीए पर निशाना साधते हुए कहा कि लालू यादव के जेल से निकलने के बाद वैसे लोगों को नुकसान होने वाला है. जो आजकल संविधान को उलट कर जनता के ऊपर जबरन नए-नए कानूनों को थोप रहे है.

लालू के जमानत पर महागठबंधन में खुशियों की लहर

यह भी पढ़ें -लालू को जमानत मिलने पर मनेर में राजद नेताओं ने मनाया जश्न, बांटी मिठाइयां

महागठबंधन के घटक दलों में भी खुशी
लालू यादव को जमानत मिलने के बाद राजद कार्यकर्ताओं के साथ-साथ महागठबंधन के घटक दलों में भी खुशी का माहौल था. जिला के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी लालू यादव को जमानत मिलने पर मिठाइयां बांटी. रक्सौल के कांग्रेस नेता रामबाबू प्रसाद यादव ने मिठाई बांटकर अपनी खुशियां जताई. रामबाबू यादव पिछले चुनाव में रक्सौल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details