बिहार

bihar

जाप का विलय कांग्रेस की इच्छा पर निर्भर- पप्पू यादव

By

Published : Jan 19, 2022, 3:57 PM IST

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव

जन अधिकार पार्टी का कांग्रेस में विलय हो सकता है. इसका संकेत जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने दिया. हालांकि इस मामले में उन्होंने कुछ स्पष्ट नहीं किया लेकिन इतना जरूर कहा कि यह कांग्रेस की इच्छा पर निर्भर है. हम समान विचारधारा वाली पार्टी के साथ ही जायेंगे. पढ़ें पूरी खबर.

मोतिहारी: जन अधिकार पार्टी का कांग्रेस में विलय (JAP merger with Congress) को लेकर लंबे समय से अटकले लगायी जा रही है. इसी बीच एक बार फिर जाप सुप्रीमो पप्पू यादव (Jaap supremo pappu yadav) ने इस ओर संकेत किया है. हालांकि इस मामले में उन्होंने स्पष्ट तौर पर कुछ नहीं बताया लेकिन इतना जरूर कहा कि यह कांग्रेस की इच्छा पर निर्भर है कि वह गठबंधन चाहती है या पार्टी का मर्जर.

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव से जब इस विषय में पूछा गया तो उन्होंने सीधे-सीधे कोई जवाब नहीं दिया. जाप सुप्रीमो ने घुमा-फिराकर अपनी बात रखी. दरअसल, पप्पू यादव जिला के रामगढ़वा स्थित बरवा बंधु गांव में अपनी पार्टी के प्रदेश महासचिव धीरज सिंह के यहां पहुंचे थे. धीरज सिंह समेत कई लोगों ने पप्पू यादव का स्वागत किया और शॉल ओढ़ाकर उन्हें सम्मानित भी किया.

ये भी पढ़ें: मोतिहारी व्यवसायी हत्याकांड: पीड़ित परिजनों से मिले पप्पू यादव, भाजपा पर बरसे

इस दौरान पप्पू यादव से पत्रकारों ने उनकी जन अधिकार पार्टी के कांग्रेस में विलय की चल रही चर्चाओं से संबंधित सवाल पूछे. उन्होंने पहले तो आश्चर्य व्यक्त करते हुए मजाकिया लहजे में बात को टालने की कोशिश की लेकिन जब इस विषय पर बातें आगे बढ़ी तो उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी कांग्रेस में हैं. वह समान विचारधारा वाली पार्टी के साथ जायेंगे.

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव

उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में हर मोर्चे पर देश की स्थिति खराब हो चुकी है. देश में आर्थिक, सामाजिक, महंगाई और बेरोजगारी की समस्या विकराल हो चुकी है. इन सभी समस्याओं से केवल कांग्रेस ही देश को उबार सकती है.

पप्पू यादव ने कांग्रेस में अपनी पार्टी के मर्जर के सवाल पर कहा कि कांग्रेस में विलय के बाद आजादी छीन जाएगी. फिर भी कांग्रेस की इच्छा पर निर्भर है कि वह गठबंधन या मर्जर चाहती है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस को लालू यादव का मोह त्यागना होगा. कन्हैया के कांग्रेस में जाने के सवाल पर पप्पू यादव ने कहा कि क्रिएटिव यूथ को कांग्रेस के साथ जाना चाहिए.

ये भी पढ़ें: नालंदा में जहरीली शराब से मौत पर पप्पू यादव ने बिहार सरकार को कोसा, कहा- शराबबंदी पर पुनर्विचार करिये नीतीश जी

ABOUT THE AUTHOR

...view details