बिहार

bihar

मोतिहारी: रक्सौल में प्रतिबंधित नशीली दवाओं के साथ एक गिरफ्तार

By

Published : Apr 1, 2021, 8:36 PM IST

जिला के रक्सौल में प्रतिबंधित नशीली दवा का अवैध धंधा जोरो पर चल रहा है. पुलिस ने छापेमारी कर एक युवक को 245 बोतल प्रतिबंधित नशीली दवा के साथ गिरफ्तार किया है.

मोतिहारी
मोतिहारी

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण जिला के रक्सौल में प्रतिबंधित नशीली दवा का अवैध धंधा जोरो पर चल रहा है. गुप्त सूचना पर रक्सौल पुलिस ने स्टेशन रोड स्थित ओल्ड इंडियन ऑयल के सामने से छापेमारी कर 245 बोतल प्रतिबंधित नशीली दवा बरामद की है. इस दौरान कारोबारी मुकेश कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसके अन्य सहयोगी भागने में सफल रहे.

ये भी पढ़ेंः उत्सव मनाएं या मातम? जिस मुद्दे पर '360 डिग्री' घूम जाती है बिहार की सियासत, आज उसके 5 साल हो गए पूरे

स्थानीय लोगों की सूचना पर हुई कार्रवाई
बताया जाता है कि स्टेशन रोड स्थित एक मकान में नशीली दवा के चल रहे कारोबार से स्थानीय लोग परेशान थे. जिस कारण स्थानीय लोगों ने इस अवैध धंधे की जानकारी पुलिस को दी. उसके बाद पुलिस ने छापेमारीकर नशीली दवाओं के साथ कारोबारी को दबोच लिया.

रक्सौल में नशीली दवाओं का चल रहा है कारोबार
नशीली दवाओं की बरामदगी और एक युवक की गिरफ्तारी के बारे में जानकारी देते हुए रक्सौल इंस्पेक्टर शशिभूषण ठाकुर ने बताया 'मामले की जांच चल रही है. साथ ही गिरफ्तार युवक से पूछताछ की जा रही है. उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. रक्सौल के बैंक रोड, स्टेशन रोड, आश्रम रोड और डंकन रोड में इस धंधे का संगठित गिरोह सक्रिय है.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details