बिहार

bihar

मोतिहारी: ट्रक ने कार में मारी टक्कर, एएसआई समेत चार घायल

By

Published : Jul 13, 2022, 3:52 PM IST

यातायात नियमों का पालन (Follow Traffic Rules) नहीं करने पर पुलिसकर्मी आम लोगों को पाठ पढ़ाती है और फाइन भी वसूली करती है. इसी बीच नालंदा जिले की पुलिस टीम की कार चला रहे चालक गलत लेन में चला गया, जिस कारण ट्रक ने कार में टक्कर मार दी. हादसे में कार पर सवार आरोपी समेत पुलिस कर्मी घायल (Four injured including ASI) हो गये. पढ़ें पूरी खबर..

Road Accident In Motihari
Road Accident In Motihari

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण जिला के पिपराकोठी थाना क्षेत्र में ओवर ब्रिज पर गलत लेन में जा रही कार को ट्रक ने टक्कर मार दी. हादसे में कार सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिएमोतिहारी सदर अस्पताल (Motihari Sadar Hospital) में भर्ती कराया गया है. घायलों में नालंदा जिले के थरहरी थाना के एएसआई और महिला पुलिस समेत चार लोग शामिल (Many Policeman Injured In Road Accident In Motihari ) हैं. नालंदा पुलिस पश्चिमी चंपारण जिले एक आरोपी को गिरफ्तार कर लौट रही थी, इसी दौरान यह घटना घटी.

पढ़ें-मोतिहारी में एंबुलेंस ने साइकिल और ठेले को उड़ाया, दो की मौत

आरोपी को पकड़ नालंदा लौट रही थी पुलिस टीमः बताया जाता है कि नालंदा जिला के थरहरी थाना की पुलिस पश्चिम चंपारण के मझौलिया थाना से एक महिला को गिरफ्तार करने आई थी. आरोपी महिला को गिरफ्तार कर एनएच 28 से पिपराकोठी के रास्ते पुलिस नालंदा जा रही थी. पिपराकोठी ओवर ब्रिज के बगल से होकर जाने के बजाय ड्राइवर ने कार को ओवर ब्रिज पर चढ़ा दिया. इसी दौरान मुजफ्फरपुर के तरफ से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने कार में टक्कर मार दी, हादसे में गिरफ्तार महिला सहित चार पुलिस कर्मी घायल हो गए.

"घटना की जानकरी मिलते ही पुलिस टीम ने घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया है. घायलों में एसआई जवाहर लाल, ड्राइवर सुधीर कुमार, महिला कांस्टेबल और गिरफ्तार महिला शामिल हैं. सभी का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है."- पुलिस पदाधिकारी, पिपरा कोठी

अक्सर ओवर ब्रिज के पास होती है दुर्घटनाएंःबतादें कि पिपरा कोठी के पास बने सिंगल लेन ओवर ब्रिज के पास अक्सर दुर्घटनाएं होती है. ओवर ब्रिज होकर केवल मुजफ्फरपुर से आने वाली गाड़ियां हीं पार करती हैं. जबकि मोतिहारी से मुजफ्फरपुर जाने के लिए ओवर ब्रिज के बाएं साइड नीचे के रास्ते से जाना है. एनएचएआई की ओर से किसी प्रकार का डिस्प्ले नहीं लगाया गया है, जिस कारण वहां दुर्घटनाएं आम हो चुकी है. कई बार पिपराकोठी थाना ने एनएचएआई को कई बार लिखित आवेदन भी दिया है, लेकिन आज तक वहां डिस्प्ले नहीं लगा है.

पढ़ें-VIDEO: ट्रक में टक्कर मारने के बाद कंटेनर में लगी आग, हादसे में दो की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details