बिहार

bihar

मोतिहारी में छोटे भाई ने कर दी बड़े भाई की हत्या, गाड़ी खड़ी करने को लेकर हुआ था झगड़ा

By

Published : Nov 12, 2022, 12:20 PM IST

Updated : Nov 12, 2022, 1:42 PM IST

मोतिहारी में घर के मामूली विवाद को लेकर दो भाईयों के बीच जमकर मारपीट हुई. इस मारपीट में छोटे भाई ने बड़े भाई की जान ले ली. गाड़ी खड़ी करने के विवाद में हत्या (Murder in Motihari over parking dispute) कर दी गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. पढ़ें पूरी खबर..

मोतिहारी में छोटे भाई ने बड़े की ले ली जान
मोतिहारी में छोटे भाई ने बड़े की ले ली जान

मोतिहारी: बिहार के पूर्वी चंपारण जिला के मोतिहारी में हत्या का मामला सामने आया है. यहां दो भाईयों के बीच मामूली सी बात पर झगड़ा हो गया. इसमें छोटे भाई ने बड़े भाई की जान (Man killed his elder brother in Motihari) ले ली. यह घटना चिरैया थाना क्षेत्र के सेमरा ढ़ाठ की है. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

ये भी पढ़ेंः मोतिहारी में मुखिया के भाई की हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

गाड़ी खड़ी करने को लेकर हुई मारपीटःचिरैया थाना क्षेत्र में मामूली विवाद को लेकर दो भाईयों के बीच जमकर मारपीट हुई. इसमें छोटे भाई ने बड़े भाई की जान ले ली. घटना के बाद छोटा भाई घर छोड़ कर फरार है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. मृतक जवाहर राय के पुत्र रंजीत कुमार के अनुसार दरवाजे पर गाड़ी लगाने को लेकर विवाद शुरू हुआ था. जवाहर राय घर पर अकेले थे. बीते शाम रंजीत के चाचा बंटी राय गाली देने लगे. जवाहर राय ने बंटी को गाली देने से मना किया, लेकिन वह नहीं माना और गाली देते रहा. इसके बाद विवाद बढ़ने लगा और बात इतना बढ़ गया कि मारपीट की नौबत आ गई.

छोटे भाई ने किया सिर पर प्रहारः मारपीट के क्रम में बंटी ने जवाहर राय के सर पर प्रहार कर दिया. चोट लगने से जवाहर राय घायल हो कर गिर गए. उन्हें बचाने पहुंचा जवाहर राय के छोटे पुत्र को भी मारपीट कर घायल कर दिया गया. जख्मी जवाहर राय और उनके पुत्र को इलाज के लिए चिकित्सक के पास इलाज के लिए लाया गया. वहां डॉक्टर ने जवाहर राय को मृत घोषित कर दिया. चिरैया थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है. घटना के संबंध में मृतक के पुत्र ने आवेदन दिया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. तत्काल सभी आरोपी घर छोड़कर फरार हैं. जल्द हीं सभी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

"घटना की जांच की जा रही है. घटना के संबंध में मृतक के पुत्र ने आवेदन दिया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. तत्काल सभी आरोपी घर छोड़कर फरार हैं. जल्द ही सभी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा" - सुनील कुमार, थानाध्यक्ष, चिरैया थाना

Last Updated : Nov 12, 2022, 1:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details