बिहार

bihar

दोस्ती हुई शर्मसार..! मोतिहारी में दोस्त ने दोस्त का गला रेता

By

Published : Oct 6, 2022, 9:09 PM IST

मोतिहारी में दोस्त ही दोस्त का हत्यारा (Friend slits friend throat in Motihari) निकला. दसवीं के छात्र आकाश के हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने आकाश के दोस्त पंकज समेत चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. गौरतलब है कि बुधवार को आकाश की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी.

मोतिहारी में दोस्त ने दोस्त का गला रेता
मोतिहारी में दोस्त ने दोस्त का गला रेता

मोतिहारी:मोतिहारी पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पूर्वी चंपारण जिले के पिपरा थाना क्षेत्र में बुधवार को हुए छात्र आकाश कुमार हत्याकांड (crime in motihari ) का 24 घंटे के अंदर खुलासा करते हुए पुलिस ने हत्या के मुख्य साजिशकर्ता समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों में पंकज कुमार के अलावा पिपरा थाना क्षेत्र के चकनिया का रहने वाला कन्हैया कुमार और नीरज कुमार समेत पकड़ीदयाल थाना क्षेत्र के कोरल गांव का रहने वाला नवल साह शामिल है. अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

ये भी पढ़ें-वीडियो देखकर आप सहम जाएंगे : 2 हजार रुपए के लिए कभी दीवार पर पटका, तो कभी सीने पर लात मारा

गला रेत कर की गई थी हत्या:गौरतलब है कि जिले के पिपरा थाना क्षेत्र स्थित गन्ने के खेत से बुधवार को दसवीं के छात्र आकाश कुमार का गला रेता हुआ शव (murder in motihari) बरामद हुआ था. घटनास्थल पर मृतक का बाइक लगा हुआ था. जानकारी के मुताबिक आकाश बुधवार को सुबह में बाइक से निकला था. लेकिन दोपहर में उनका गला रेता हुआ शव बलवा मन के पास नहर किनारे गन्ने के खेत से बरामद हुआ था. घटना के बाद परिजनों ने आकाश के साथी पंकज समेत छह लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी थी. वहीं परिजनों ने आवेदन में बताया है कि पंकज ने आकाश से कुछ रुपया उधार लिया था. जिसे देने के लिए पंकज ने आकाश को बुलाया था. जिसके बाद आकाश का शव बरामद हुआ था.

दोस्त ही निकला हत्यारा:परिजनों के द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मृत छात्र के दोस्त पंकज समेत चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने गिरफ्तार युवकों के पास से हत्या में प्रयुक्त चाकू, एक मोबाइल और एक बाइक बरामद किया है. पुलिस ने खुलासा किया है कि छात्र का दोस्त ही उसकी हत्या का मुख्य साजिशकर्ता है.

"बुधवार को शाम में एक लड़के का शव बलवा मन के पास से बरामद हुआ था. जहां लावारिस हालत में एक बाइक लगा हुआ था. बाइक के आधार पर मृतक की पहचान आकाश कुमार के रुप में हुई थी. उसके बाद अनुसंधान के क्रम में मृत लड़के का साथी पंकज कुमार को मोबाइल सर्विलांस के आधार पर गिरफ्तार किया गया. पंकज से पूछताछ के बाद तीन अन्य युवकों को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार युवकों ने आकाश हत्याकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है".- संजय कुमार, चकिया डीएसपी


ये भी पढ़ें-भोजपुर में दहेज लोभी पति का 'दर्दनाक कांड', बुलेट नहीं मिली तो पत्नी का गला रेता





ABOUT THE AUTHOR

...view details