बिहार

bihar

Motihari Crime News : मोतिहारी पुलिस ने आठ अपराधियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

By

Published : May 24, 2023, 10:13 PM IST

मोतिहारी पुलिस ने एक बार फिर से अपराधियों पर शिकंजा कसा है. जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों से हथियार के साथ 8 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

Motihari Police
Motihari Police

मोतिहारी : बिहार के पूर्वी चंपारण में पुलिस ने आठ अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. अपराधियों की गिरफ्तारी विभिन्न थाना क्षेत्रों से हुई है. गिरफ्तार अपराधियों में लूट की योजना बनाते सात लूटेरे पकड़े गए हैं. वहीं एक फरार हत्यारोपी गिरफ्तार हुआ है. गिरफ्तार बदमाशों के पास से एक देसी पिस्तौल, दो देसी कट्टा, चार कारतूस, एक चाकू, पांच मोबाइल, एक मोटरसाइकिल और एक कार बरामद हुआ है.

ये भी पढ़ें - Motihari News: मक्का लदे ट्रैक्टर को लूटने का प्रयास, तीन अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार

''कोटवा थाना क्षेत्र से तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. जो आने जाने वाले वाहनों से लूटपाट कर रहे थे. तुरकौलिया थाना क्षेत्र से लूटकांड के एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है. वहीं कल्याणपुर थाना क्षेत्र के तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. तीनों बदमाश किराना व्यवसायी लूटकांड के आरोपी हैं और लूटपाट की योजना बनाते पकड़े गए हैं. मुफ्फसिल थाना क्षेत्र से एक हत्यारोपी गिरफ्तार किया गया है.''- कान्तेश कुमार मिश्रा, एसपी, पूर्वी चंपारण

पकड़े गए लोगों का है आपराधिक इतिहास :एसपी कान्तेश कुमार मिश्रा ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों का आपराधिक इतिहास है. कल्याणपुर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार अपराधियों में मधुबन थाना क्षेत्र का रहने वाला चंचल यादव और चकिया थाना क्षेत्र का रहने वाला मुन्ना कुमार, गोपालगंज जिला के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला मंजीत सिंह शामिल है.

इसके अलावा कोटवा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार अपराधियों में चकिया थाना क्षेत्र का रहने वाला सुनील कुमार और सोनू कुमार के अलावा पिपरा थाना क्षेत्र का रहने वाला प्रेम किशोर शामिल है. तुरकौलिया थाना क्षेत्र से गिरफ्तार लूट कांड का आरोपी सियालाल सहनी और मुफ्फसिल थाना क्षेत्र से गिरफ्तार हत्यारोपी अनिल कुशवाहा शामिल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details